×

Dhumal @ Virbhadra: चुनावों के बाद सत्ता में होंगे हम

Dhumal @ Virbhadra: चुनावों के बाद सत्ता में होंगे हम

- Advertisement -

सुंदरनगर। सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल के खिलाफ की गई टिप्पणी पर धूमल ने भी जबाव दिया है। सुंदरनगर में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में धूमल ने कहा कि चुनावों के बाद वह सत्ता में होंगे और वीरभद्र सिंह विपक्ष में। बता दें कि सीएम वीरभद्र सिंह ने शिमला में कहा था कि मैं अपनी राजनीतिक सोच से कह सकता हूं कि आने वाले समय में धूमल न तो बीजेपी की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार होंगे और न ही वे नेता प्रतिपक्ष रहेंगे। इसके साथ-सथ वे बीजेपी के अध्यक्ष भी नहीं होंगे।


  • माफियाओं को दूसरों में नजर आता है अपना प्रतिबिंब

उन्होंने कहा कि धूमल जब-जब भी सत्ता में आए,उन्होंने मेरे खिलाफ हमेशा ही प्रतिषोध की भावना से कार्य किया। इस बारे में जब प्रेम कुमार धूमल से पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि चुनावों के बाद वह सत्ता में होंगे और वीरभद्र सिंह विपक्ष में। वहीं उन्होंने सीएम वीरभद्र सिंह द्वारा भाजपा को माफिया बताए जाने पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी। धूमल ने कहा कि जो खुद माफिया होता है उसे दूसरों में भी अपना प्रतिबिंब नजर आता है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस वक्त माफियाओं का राज चल रहा है और आने वाले समय में सरकार को इस पर जनता को जबाव देना होगा।

सुंदरनगर में बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय महाभियान के दो दिवसीय प्रदेश स्तर के अभ्यास वर्ग का शुभारंभ डा. सिकंदर कुमार की अध्यक्षता में किया गया। जिसमें प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों के मोर्चा कार्यकर्ता शामिल हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में सांसद राम स्वरूप शर्मा, सांसद वीरेंद्र कश्यप, प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, प्रवीन शर्मा, पूर्व मंत्री रूप सिंह ठाकुर, पूर्व सैशन जज चौधरी महंत राम और मोर्चा के 200 प्रशिक्षणार्थी मौजूद थे।

Ramdev के जमीन मामले पर दिखी Dhumal की टीस, Govt पर बरसे

सुंदरनगर। योग गुरु बाबा रामदेव के जमीन मामले को लेकर नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने प्रदेश सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगाया है। कैबिनेट में हुई जमीन पर चर्चा और फिर नई शर्त लगा देने से ठगने जैसा है। उन्होंने कहा कि चार साल पहले अगर सोलन के साधुपुल में पंतजलि का उद्योग लग जाता तो यहां सैकड़ों लोगों को रोजगार उपलब्ध हो जाता। बहरहाल, बीजेपी के प्रदेश स्तरीय अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रशिक्षण वर्ग में कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला गया, साथ ही बीजेपी के मिशन 50+ को 60+ करने को लेकर भी रणनीति पर चर्चा की गई।

  • कहा, नई शर्त ठगने जैसी, अगर साधुपुल में लग जाता उद्योग तो सैकड़ों को मिलता रोजगार
  • मिशन 50+ को 60+ करने को लेकर अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रशिक्षण वर्ग में चर्चा की गई

सुंदरनगर में चल रहे इस प्रशिक्षण वर्ग में नेता विपक्ष प्रेम कुमार धूमल के साथ-साथ पार्टी के अन्य नेता भी शामिल हुए हैं। इससे पहले कार्यक्रम के शुभारंभ पर बीजेपी अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सिंकदर कुमार ने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक के रूप में लोगों का इस्तेमाल किया है। कांग्रेस का सबसे बड़ा मुद्दा लोगों को रखो अनपढ़ रहा है, आज जहां-जहां शिक्षा का माहौल है वहां-वहां बीजेपी का शासन है। वीरभद्र सिंह पर वार करते हुए डॉ सिंकदर ने कहा कि छह बार सीएम बनने का ढिंढोरा पीटने वालों को एक नजर प्रदेश की सड़कों पर भी डालनी चाहिए, क्या हालत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के प्रत्येक मोर्चे की तरह अनुसूचित जाति मोर्चा ने भी बूथ स्तर पर पांच सदस्य अनुसूचित जाति के जोड़ने का लक्ष्य रखा है, ताकि आगामी चुनावों में बीजेपी को ओऱ मजबूत किया जा सके। अभ्यास वर्ग में सांसद रामवरूप शर्मा, वीरेंदर कश्यप, विधायक कर्नल इंद्र सिंह, प्रदेश बीजेपी प्रवक्ता अजय राणा आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है