Covid-19 Update

58,879
मामले (हिमाचल)
57,406
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,156,748
मामले (भारत)
115,765,405
मामले (दुनिया)

Dhawala हुए तल्ख, Jwalaji Temple में हुए कार्यों की करवाएंगे Vigilance जांच, Congress पर जड़ा करोड़ों की धांधली का आरोप

Dhawala हुए तल्ख, Jwalaji Temple में हुए कार्यों की करवाएंगे Vigilance जांच, Congress पर जड़ा करोड़ों की धांधली का आरोप

- Advertisement -

ज्वालामुखी। ज्वालाजी मंदिर में कांग्रेस कार्यकाल में हुए कार्यों की विजिलेंस जांच करवाई जाएगी। कांग्रेस सरकार ने अपने चहेतों को लाभ देने के लिए पैसों की बर्बादी की है, जिसका सच जनता के समक्ष लाया जाएगा। यह बात स्थानीय विधायक रमेश धवाला ने  वीरवार को ज्वालामुखी मन्दिर में गुप्त नवरात्रों के शुभारंभ पर ज्वालामुखी मंदिर परिसर में कही। विधायक ने अधिकारियों और कर्मचारियों की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि मंदिर के कार्यों में इतनी धांधली होने के बावजूद उन्होंने इसके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास को करवाए जाने वाले टेंडरों को आॅन लाइन की बजाय आॅफ लाइन वितरित किया गया, ताकि धांधलियों को अमलीजामा पहनाया जा सके। विधायक के अनुसार मन्दिर की रसोई का मामला हो या संस्कृत काॅलेज भवन की चार दीवारी का मामला। उन्होंने कहा कि जितने भी भवन बनें है उनके निर्माण के लिए कोई भी नियम व कानून नहीं देखे गए हैं।  उन्होंने कहा कि मन्दिर के पैसे को कहां-कहां और कितना खर्च किया गया है, इसकी विस्तृत रिपोर्ट मांगी गई है। वहीं विधायक ने गत 5 वर्षों में लोक निर्माण विभागए आईपीएच विभाग, हैल्थ विभाग व अन्य विभागों में हुए कार्यों की भी रिपोर्ट मांगी।

उन्होंने कहा कि मन्दिर की भूमि को स्वास्थ्य विभाग के नाम पर हस्तांतरित करने के मामले पर भी चिंता जाहिर की। उन्होंने कहा कि भूमि अधिनियम के तहत मन्दिर की भूमि किसी के नाम पर भी स्थानांतरित नहीं हो सकती है परंतु यहां पर नियमों को ताक पर रखकर ऐसा हुआ है। धवाला ने कहा कि उनके विधानसभा क्षेत्र में किसी भी प्रकार के भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मौके पर उनके साथ एसडीएम राकेश शर्मा, सहायक मन्दिर अधिकारी अजय गुलेरी भी उपस्थित रहे।

MLA की Priorities पर चर्चा 8-9 को, सड़कों, पुलों, पेयजल योजनाओं से सम्बन्धित प्राथमिकताएं Invited

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है