Covid-19 Update

2,06,832
मामले (हिमाचल)
2,01,773
मरीज ठीक हुए
3,511
मौत
31,810,782
मामले (भारत)
201,005,476
मामले (दुनिया)
×

रामस्वरूप का तंजः Congress सरकार ने कोर्ट-कचहरियों में गंवाए 5 साल

रामस्वरूप का तंजः Congress सरकार ने कोर्ट-कचहरियों में गंवाए 5 साल

- Advertisement -

जोगिंद्रनगर। हिमाचल कांग्रेस सरकार ने कोर्ट-कचहरियों के चक्कर में ही सारा समय बर्बाद कर दिया, जिससे प्रदेश में विकास नाम की कोई चीज देखने को नहीं मिली। यह बात  सांसद रामस्वरूप शर्मा ने सोमवार को यहां आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। उन्होंने आरोप लगाया कि जोगिंद्रनगर में शिक्षकों तथा स्वास्थ्य संस्थानों में चिकित्सकों व पर्याप्त स्टाफ की कमी को पूरा करने में प्रदेश सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि हिमाचल में आने वाली सरकार बीजेपी की होगी और प्रदेश में विकास की कोई कमी नहीं रहेगी। सांसद ने कहा कि जोगिंद्रनगर में भी विकास की नई इबारत लिखी जाएगी। जोगिंद्रनगर के विधायक गुलाब सिंह ठाकुर से मिलकर विकास कार्यों के अंबार लगाए जाएंगे।

अजय जम्वाल पर चल रही चर्चा पर पूछे सवाल को टाल गए सांसद

एक सवाल के जवाब में रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रभारी मंगल पांडेय का अजय जम्वाल के निवास पर रात्रिभोज करना संगठन के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण संदेश है क्योंकि अजय जम्वाल ने पिछले 40 वर्षों से जम्मू-कश्मीर व पंजाब सहित उन पूर्वोत्तर राज्यों में अपनी सेवाएं दे रहे हैं, जहां जान हमेशा ही हथेली पर रहती है। उधर अजय जम्वाल को लेकर हिमाचल की सियासत में चल रही चर्चा को सांसद रामस्वरूप बड़ी चतुराई से टाल गए। रामस्वरुप ने  कहा कि केंद्र सरकार के अंतर्गत प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत ढेलूहार-टिकरू सड़क, घट्टा से बाग व ऊपरली नौहली से ऊपरला अंद्रहालू सड़क पर 7.70 करोड़ रूपए व्यय हुए।


ग्यूहणी से परैण, बलोटू से गवैला व भरडौण से गंगोटी सड़कों पर 7.75 करोड़ रूपए व्यय किए जाएंगे जबकि सांडा से माकन, मच्छाल से बाता-री-बिहूं व कुडूंनील्-भलैदरा सड़कों की डीपीआर स्वीकृति के लिए केंद्र सरकार को भिजवाई गई हैं। रामस्वरूप शर्मा ने कहा कि घट्टा से मंडी फोरलेन की डीपीआर के लिए कंस्लटेंसी हो रही है तथा पालमपुर में नेशनल हाइवे अथारिटी ऑफ इंडिया का कार्यालय स्थापित किया जा रहा है। जोगिंद्रनगर में रेलवे की शंटिंग का स्थल परिवर्तित किए जाने की प्रक्रिया छह माह में उन्होंने पूरी करने का भरोसा दिलाया जिससे जोगिंद्रनगर-सरकाघाट सड़क पर रेल की वजह से जाम नहीं लगेगा। 

BJP अध्यक्ष Satti के बयान पर भड़की Congress, जलाया पुतला

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है