Covid-19 Update

2,05,017
मामले (हिमाचल)
2,00,571
मरीज ठीक हुए
3,497
मौत
31,341,507
मामले (भारत)
194,260,305
मामले (दुनिया)
×

Randeep Hooda ने PM और सुषमा स्वराज से की जाधव के लिए अपील

Randeep Hooda ने PM और सुषमा स्वराज से की जाधव के लिए अपील

- Advertisement -

Randeep Hooda: नई दिल्ली। कुलभूषण जाधव को मौत की सजा सुनाए जाने पर सिंगर अभिजीत और अभिनेता ऋषि कपूर के साथ-साथ अब रणदीप हुड्डा ने भी पाकिस्तान के इस फैसले की कड़े शब्दों में निंदा की है।आतंकवाद के आरोप में पाकिस्तान में फांसी पर चढ़ाए गए सरबजीत सिंह पर बनी फिल्म में सरबजीत की भूमिका रणदीप हुड्डा ने निभाई थी। उन्होंने अपने ट्वीट में PM मोदी और सुषमा स्वराज से कुलभूषण को भारत वापस लाने की अपील की है। रणदीप ने PM नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए कहा कि मेरी संवेदनाएं उनके साथ हैं। पाकिस्तान में जबरन जुर्म कबूलने के लिए कठोर यातनाएं दी जाती हैं।

Randeep Hooda: सरबजीत बनाने की कोशिश कर रहा है  PAK जाधव को

मुझे अपने देश के मजबूत नेतृत्व पर पूरा विश्वास है और  उम्मीद है कि जाधव को वापस ले आना चाहिए। रणदीप हुड्डा ने कहा है कि पाकिस्तान के पास कोई सबूत नहीं, कोई मुकदमा नहीं है। सिर्फ बंद कमरे में सैन्य अदालत की कार्रवाई की गई है। पाकिस्तान दूसरा सरबजीत बनाने की कोशिश कर रहा है। वहीं, विदेश मंत्री ने कहा कि भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को मनगढंत आरोपों के तहत पाकिस्तान की एक सैन्य अदालत ने मौत की सजा सुनाई है।


जाधव ईरान में कारोबार करते थे और उन्हें वहां से अपहरण करके पाकिस्तान ले जाया गया। पाकिस्तान सेना ने बताया है कि जाधव को मार्च 2016 में बलूचिस्तान से गिरफ्तार किया था । हमारी सैन्य अदालत ने उन्हें जासूसी के लिए मौत की सजा दी है। इस पर भारत ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि अगर इस सजा पर अमल हुआ तो यह सुनियोजित हत्या होगी और इसके गंभीर नतीजे होंगे। पाकिस्तानी रक्षा मंत्री ख्वाजा आसिफ ने पाक संसद में कहा है कि कुलभूषण जाधव के पास इस सजा के खिलाफ अपील करने के लिए 60 दिन का वक्त है।

कुलभूषण जाधव पर ऋषि और अभिजीत का ट्विटर अटैक

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है