×

Randhir Sharma बोले, कभी भी हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, रहे तैयार

Randhir Sharma बोले, कभी भी हो सकते हैं विधानसभा चुनाव, रहे तैयार

- Advertisement -

Randhir Sharma Attacked: बिलासपुर। प्रदेश की कांग्रेस सरकार इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार है, जिसके सीएम पर आय से अधिक संपत्ति और भ्रष्टाचार के केस चल रहे हैं। यह बात बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष विधायक रणधीर शर्मा  ने चिल्ट गांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही।


उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में किसी भी समय चुनाव हो सकते हैं। इसलिए उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों से तैयार रहने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि आने वाला समय अब बीजेपी का है और कांग्रेस की प्रदेश सरकार पूरी तरह से विकास करने में नाकाम साबित हुई है। उन्होंने कहा कि विधायक प्राथमिकता में डाली गई सड़कें,  पीने के पानी की स्कीमें अधर में लटकीं हैं और लोग परेशान हैं।  

Randhir Sharma Attacked: ग्रामीण क्षेत्रों में बहेगी विकास की गंगा

जहां पर पूर्व बीजेपी सरकार ने विकास छोड़ा था, वहीं पर विकास कार्य रुक गए हैं और अब जल्द आने वाले समय में जब बीजेपी पूर्ण बहुमत प्राप्त करके सत्तारुढ़ होगी तब फिर से हिमाचल के ग्रामीण क्षेत्रों में विकास की गंगा बहेगी।

रणधीर शर्मा ने कहा कहा कि है बीजेपी के द्वारा बनाई गई चार्जशीट और कांग्रेस नेताओं पर लगाए जाएंगे भ्रष्टाचार के आरोप पूर्ण रूप से सिद्ध हैं और उसका प्रमाण है बिलासपुर के दो राजनेताओं में भ्रष्टाचार को लेकर एक दूसरे पर लगाए गए आरोप। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार का हर मंत्री भ्रष्टाचार में डूबा है। सीएम से लेकर मंत्री तक एवं चेयरमैन सभी भ्रष्टाचार के दलदल में फंसे हुए हैं और इनके जाने का समय आ गया है।

यह भी पढ़ें: – राजनीतिक जमीन खिसकती देख बौखलाए Kishan Kapoor

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है