Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,096,731
मामले (भारत)
114,379,825
मामले (दुनिया)

Bali को नसीहतः आप पूरे प्रदेश के मंत्री, संकुचित न रखें सोच

Bali को नसीहतः आप पूरे प्रदेश के मंत्री, संकुचित न रखें सोच

- Advertisement -

Randhir Sharma: हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज पर रणधीर शर्मा ने साधा निशाना

Randhir Sharma: बिलासपुर। बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व नयनादेवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रणधीर शर्मा ने हिमाचल सरकार द्वारा हाईड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज की कक्षाएं नगरोटा व सुंदरनगर में शुरू करने का कड़ा विरोध किया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार ने जिला बिलासपुर को हाइड्रो इंजीनियरिंग का तोहफा दिया है, जिसका 27 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी ने शिलान्यास किया था।

बिलासपुर या जुखाला में कक्षाएं शुरू करवाने की है मांग

एनटीपीसी व एनएचपीसी के सहयोग से बनने वाला यह कॉलेज जिला बिलासपुर के बंदला में बनना है। इसलिए इसकी कक्षाएं बिलासपुर में ही शुरू होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि डिग्री कॉलेज बिलासपुर व डिग्री कॉलेज जुखाला में भवनों में पर्याप्त आधारभूत ढांचा उपलब्ध है इसलिए इन कॉलेजों में ये कक्षाएं शुरू हो सकती हैं।सुंदरनगर या नगरोटा में कक्षाएं शुरू करने का कोई औचित्य नहीं है। इसलिए बीजेपी प्रदेश सरकार के इस निर्णय का विरोध करती है। 

शर्मा ने कहा कि हिमाचल सरकार के कैबिनेट मंत्री जिनके पास तकनीकी शिक्षा विभाग भी है, नगरोटा बगवां से विधायक तो जरूर हैं, परंतु मंत्री पूरे प्रदेश के हैं, इसलिए उन्हें अपनी सोच को संकुचित नहीं रखना चाहिए। बल्कि व्यापक सोच का परिचय देते हुए इस कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर में ही खुलनी चाहिए। बीजेपी विधायक ने कहा कि हाईड्रो  इंजीनियरिंग कॉलेज के शिलान्यास के अवसर पर मंत्री जीएस बाली से मिलकर इस कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर व जुखाला डिग्री कॉलेज में शुरू करने का आग्रह किया था परंतु इसके बावजूद सरकार द्वारा लिया निर्णय तानाशाही पूर्ण है, जिसका बीजेपी कड़ा विरोध करती है और ये निर्णय बदलकर इस कॉलेज की कक्षाएं बिलासपुर या जुखाला डिग्री कॉलेजों में शुरू नहीं की गई तो बीजेपी आंदोलन करने पर मजबूर होगी।

Dhumal बोले, 2019 से ही एक साथ हों लोकसभा व विधानसभा चुनाव

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है