Covid-19 Update

59,148
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,229,271
मामले (भारत)
117,446,648
मामले (दुनिया)

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने अग्निहोत्री से पूछे ये सवाल

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने अग्निहोत्री से पूछे ये सवाल

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा (Randhir Sharma) ने मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) द्वारा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष के मानसिक संतुलन बिगड़ने को लेकर दिए बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि मानसिक संतुलन बीजेपी अध्यक्ष का नहीं, बल्कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का बिगड़ चुका है। जो सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) का नाम लेकर झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने की कोशिश कर रहे हैं।
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि राहुल गांधी की हालत इतनी हास्यास्पद हो चुकी है कि कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के नेता उनका नाम लेकर वोट मांगने से भी गुरेज करते हैं। मुकेश अग्निहोत्री बीजेपी अध्यक्ष के खिलाफ बयानबाजी से पूर्व यह बताएं कि उनके मंत्री रहते आखिर क्यों उद्योगपति एक-एक करके हिमाचल (Himachal) छोड़ रहे थे।
आखिर क्यों हिमाचल प्रदेश से कांग्रेस के समय 5000 से अधिक औद्योगिक इकाईयां (Industrial Units) हिमाचल छोड़ कर चली गई थीं और आखिर क्यों हिमाचल प्रदेश औद्योगिक विस्तार में पहले नंबर से 17 वें स्थान पर पहुंच गया था। बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस नेता अग्निहोत्री कांग्रेसी खींचातान से जनता का ध्यान बंटाने के लिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं। वह घटिया बयानबाजी के आधार पर चुनाव लड़ने के बजाय राष्ट्रीय व प्रदेश के मुद्दों पर चुनाव लड़ने की चुनौती को स्वीकार करें।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है