×

Ranjeet Ranjan बोलीं, Gudiya Murder Case में अब चुप क्यों BJP, Anurag पर भी निशाना

Ranjeet Ranjan बोलीं, Gudiya Murder Case में अब चुप क्यों BJP, Anurag पर भी निशाना

- Advertisement -

हमीरपुर। कार्यकर्ता सम्मेलन के लिए प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी एवं सांसद Ranjeet Ranjan यहां पहुंची। इससे पहले वह Kangra Airport में पर उतरीं और उसके बाद सड़क मार्ग से हमीरपुर के लिए रवाना हुईं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए Ranjeet Ranjan ने गुड़िया मर्डर केस पर BJP को आड़े हाथ लिया। उन्होंने BJP पर दोगली राजनीति का आरोप लगाया। Ranjeet Ranjan ने कहा कि Gudiya Murder Case में अब जो नाम सामने आ रहे हैं, वह हाईप्रोफाइल नहीं हैं। लेकिन, BJP ने हाईप्रोफाइल राजनीतिक रंग दिया था और अब BJP इस मामले पर पूरी तरह से चुप है, जोकि BJP की दोगली राजनीति दर्शाती है।


Ranjeet Ranjan ने हमीरपुर लोकसभा सांसद Anurag Thakur पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमीरपुर से पिछले 25 साल से BJP के सांसद सत्तासीन हैं। लेकिन, प्रदेश को इसका लाभ नहीं हुआ है। वहीं उन्होंने PM Modi के वादों को मुगेरी लाल के सपने जैसा कहा है। क्योंकि 2014 में चुनावों के दौरान काफी दावे किए गए थे, जोकि अभी अधूरे हैं। उन्होंने कर्नाटक प्रकरण पर कहा कि BJP द्वारा किए गए ड्रामे को हिमाचल ही नहीं बल्कि पूरा देश देख रहा है।

Sukhu बोले, Congress प्रदेश की चारों लोस सीटों पर चाहती है कब्जा करना

लोकसभा चुनावों के लिए  प्रदेश कांग्रेस ने पूरी तरह से कमर कस ली है और इसी के चलते हर संसदीय क्षेत्र में कार्यकर्ता  सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है। हमीरपुर के बचत भवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने यह बात कही। इस अवसर पर सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री भी उपस्थित थे।

सुक्खू ने कहा कि लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पूरी तैयारी में है और पार्टी चाहती है कि कांग्रेस चारों सीटों पर कब्जा जमाए। इसी के लिए  हिसाब दे सांसद- जबाव दे सांसद कार्यक्रम चलाया हुआ है ताकि जनता को बीजेपी की गुमराह करने वाली नीति से अवगत करवाया जा सके। सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कांग्रेस लोकसभा चुनावों के लिए बैठकों में रणनीति तैयार कर रही है और इसमें कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए जा रहे है ताकि चुनावों के लिए  तैयारी हो सके।

इससे पहले डीसी कार्यालय गेट पर पिछले तीन दिनों से दिन रात भूख हडताल पर बैठे निजी पालीटेक्निक कालेज के छात्रों से भी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह सुक्खू ने मिलकर उनकी समस्या को जाना। बता दे कि निजी पालीटेक्निक कॉलेज के बैंक लोन न चुकाने पर कॉलेज को बंद किया गया है और अब सैकड़ों छात्रों के भविष्य पर तलवार लटकी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है