- Advertisement -

रंजन ने सम्मेलन में गियरअप किए कार्यकर्ता, विधायकों, पूर्व विधायकों से अलग भी की गुफ्तगू  

Ranjit Ranjan attended Congress workers conference kangra

0

- Advertisement -

कांगड़ा। हिमाचल कांग्रेस सहप्रभारी व सांसद रंजीत रंजन ने कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र के 17 विधानसभा क्षेत्रों के कार्यकर्ताओं को गियरअप किया। लोकसभा चुनावों के लिए एकजुट होने के लिए कहा। एक निजी होटल में 17 विधानसभा क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित किया गया। जिला कांगड़ा व जिला चंबा के जिला अध्यक्ष व पदाधिकारी और लगभग सभी विधानसभा क्षेत्रों के ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष व पदाधिकारियों व सक्रिय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन में शिरकत की। सम्मेलन में सह प्रभारी रंजीत रंजन, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सुक्खू, सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री, पूर्व मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी , सुधीर शर्मा, आशीष बुटेल, चौधरी चंद्र कुमार चौधरी आदि मौजूद थे। सम्मेलन के बाद कांगड़ा के विश्रामगृह में रंजीत रंजन ने कांगड़ा-चंबा लोकसभा क्षेत्र के तहत पड़ते 17 विधानसभा क्षेत्रों के विधायकों और पूर्व विधायकों से बैठक की और विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

ये बोलीं रंजीत रंजन

प्रदेश कांग्रेस सहप्रभारी रंजीत रंजन ने सम्मेलन में कहा कि लोकसभा चुनावों के चलते कांग्रेस के सभी संगठनों को एकजुट होकर बीजेपी को हराने के लिए कमर कस लेनी चाहिए। जीते व हारे हुए विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों में जाकर जनता से संपर्क साधना होगा और उन्हें जमीन पर उतर कर बीजेपी की नाकामियों को जनता तक पहुंचाना होगा। पीएम मोदी ने  झूठे वादे करके कई मुद्दे कांग्रेस को थमा दिए हैं, जिन्हें कांग्रेस कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर लोगों को बताना होगा। उन्होंने कहा कि अब होने जा रहे राजस्थान, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाएगी।

क्या बोले, मुकेश, सुक्खू, सुधीर व भरमौरी

सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि लोकसभा चुनावों को लेकर अभी से कमर कस लेनी चाहिए। कांग्रेस के सभी संगठनों एनएसयूआई, युवा कांग्रेस व महिला कांग्रेस को एकजुट होकर अपने अपने कार्य क्षेत्रों में जाकर प्रदेश व केंद्र सरकार की अपनी नाकामियों को जनता के सामने उजागर करना होगा। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार मात्र 4 महीनों में ही पूरे तौर पर नाकाम हो चुकी है। 4 माह में ही लगभग 80 के करीब छेड़छाड़ वह बलात्कार के मामले सामने आए हैं और इस दौरान लगभग 35 हत्याओं के मामले दर्ज हुए हैं। महंगाई अपने चरम सीमा पर है। लोगों को बिगड़ती कानून-व्यवस्था के चलते बीजेपी सरकार से विश्वास खत्म हो चुका है। पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा वह ठाकुर सिंह भरमौरी ने कहा कि आने वाला समय कांग्रेस का है और कांग्रेस प्रदेश की सभी चारों लोकसभा सीटों में जीत हासिल करके राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हाथ मजबूत करेगी।

- Advertisement -

Leave A Reply