Expand

नौकरी दिलाने के नाम पर विवाहिता से रेप

नौकरी दिलाने के नाम पर विवाहिता से रेप

- Advertisement -

मंडी। नौकरी के नाम पर 21 वर्षीय विवाहिता के साथ रेप का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम भेज दी है। पीड़ित द्वारा पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि वह धर्म भाई के पास संधोल गई हुई थी। वहां पर उसे रखोह पंचायत के एक युवक का फोन आया कि वह उससे एक अक्तूबर को संधोल में मिले और वह उसे रिवालसर में नौकरी पर रखवा देगा तथा अपनी गाड़ी में ही उसको साथ ले जाएगा।

  • मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
  • जान से मारने की धमकी देने का भी लगाया आरोप
  • आरोपी की गिरफ्तारी को पुलिस टीम रवाना

rape3पीड़िता ने यह भी कहा है कि इस युवक के साथ उसकी पहले से ही जान-पहचान थी। एक अक्तूबर को फिर पीड़िता को दिन के एक बजे युवक का फोन आया कि वो उसे संधोल के बबेली चौक पर मिले, जहां वह उसका इंतजार कर रहा था, उसके कहने पर वह वहां चौक पर चली गई। करीब डेढ़ बजे युवक अपनी गाड़ी में संधोल से उसको लेकर चल पड़ा और पिंगला में रुक गया। वहां पर उसे एक अनजान व्यक्ति के घर में यह कह कर रुकने को कह कर चला गया कि उसकी नौकरी कि बात करने गया है और शाम तक वापस आ जाएगा। युवक रात के आठ बजे आया और उन दोनों ने वहीं पर शाम का खाना भी खाया और रात को आरोपी युवक ने उसके साथ रेप किया और नौकरी पक्की होने की बात कही।

युवक ने पीड़िता को एक से लेकर तीन अक्तूबर शाम के तीन बजे तक पिंगला में रखा और फिर रिवालसर ले गया। तीन और चार अक्तूबर को भी उसकी मर्जी के विरुद्ध रेप करता रहा और अगले दिन यह कह कर मंडी चला गया कि वह नौकरी की बात करने के लिए जा रहा है। अगले दिन युवक उसको बिना नौकरी दिलवाए धर्मपुर ले आया, जहां उसने पीड़िता से तहसीलदार के पास शपथ पत्र लिखवाया कि वह अपनी मर्जी से उसके साथ आई है और उसके बाद यह भी धमकी दी कि अगर पीड़िता युवती ने उसके विरुद्ध कोई बयान दिया तो वह उसे जान से मार देगा। युवती ने घर आकर सारी बात अपने परिजनों को सुनाई और उनके साथ जा कर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई। पीड़ित ने आरोपी पर कठोर कार्रवाई करने का अनुरोध किया है। डीएसपी मदन धीमान ने मामला दर्ज होने कि पुष्टि करते हुए बताया कि पीड़िता युवती के बयान के आधार पर युवक के विरुद्ध रेप का मामला दर्ज करवा लिया गया है। आरोपी को हिरासत में लेने के लिए पुलिस दल भेज दिया गया है। आरोपी शीघ्र ही सलाखों के पीछे होगा।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है