Covid-19 Update

58,460
मामले (हिमाचल)
57,260
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,046,914
मामले (भारत)
113,175,046
मामले (दुनिया)

BJP MLA पर महिला ने लगाया Rape का आरोप, इंसाफ न मिलने पर की Suicide की कोशिश

BJP MLA पर महिला ने लगाया Rape का आरोप, इंसाफ न मिलने पर की Suicide की कोशिश

- Advertisement -

लखनऊ। रेप पीड़िता एक महिला ( Rape victim women ) ने इंसाफ न मिलने की सूरत में CM आवास के बाहर आत्मदाह (Suicide) करने की कोशिश की है। हालांकि महिला को समय रहते बचा लिया गया और पुलिस उसे थाने ले गई। घटना यूपी की राजधानी Lucknow की है। वहीं पीड़ित महिला और उसका परिवार उन्नाव का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार CM योगी के आवास के बाहर आज एक महिला परिवार संग पहुंची। इससे पहले की गेट के पास मौजूद पुलिसकर्मी कुछ समझ पाते महिला परिवार सहित आत्मदाह का प्रयास करने लगी। पुलिस ने किसी तरह सभी को काबू में किया और उन्हें गौतमपल्ली थाने ले गई।

पुलिस में शिकायत करने पर मिल रही जान से मारने की धमकी

पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि उन्नाव के बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका रेप किया है और जब उसने इसकी शिकायत पुलिस में करनी चाही तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ित महिला ने बताया कि उसने इंसाफ के लिए हर दरबाजा खटखटाया लेकिन उसे कहीं  भी इंसाफ नहीं मिला। यहां तक कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पास भी गई, लेकिन उन्हें वहां से भी निराशा ही हाथ लगी। आखिरकार न्याय न मिलने से आहत होकर वह परिवार संग आत्मदाह के लिए मजबूर हुई।

उधर, महिला और उसके परिवार से मुलाकात के बाद लखनऊ जोन के एडीजी राजीव कृष्ण ने बताया कि महिला ने कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार के आरोप लगाए हैं। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला के परिवार और दूसरे पक्ष का पिछले करीब 10-12 साल से विवाद चल रहा है। उन्होंने बताया कि केस लखनऊ ट्रांसफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच करेगी उसके बाद ही सच्चाई सामने आ पाएगी।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है