×

चॉकलेट देने के बहाने बुलाया, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

चॉकलेट देने के बहाने बुलाया, 5 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी हिरासत में

- Advertisement -

हमीरपुर। चॉकलेट देने के बहाने बुलाकर पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची अपने परिवार के साथ किराए के कमरे में रहती है और उसके मां-बाप दिहाड़ी-मजदूरी का काम करते हैं। मामला तीन दिन पहले का है, लेकिन गुरुवार शाम को बच्ची ने पेट दर्द की शिकायत की तब परिजनों को पूरी पता चली। बच्ची की मां ने मामला दर्ज करवाया है।


जानकारी के अनुसार आरोपी की उम्र 47 साल है और जिला मुख्यालय के साथ लगते गांव का ही रहने वाला है। बच्ची के क्वार्टर से कुछ ही दूरी पर ही आरोपी दुकान करता है। वह रोजाना बच्ची को टॉफी और चॉकलेट देता था। उसने पीड़िता को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के बयान कलमबद्ध किए हैं। नेपाली मूल की बच्ची के मामले में स्थानीय कांग्रेस विधायक इंदर दत्त लखनपाल भी पुलिस थाने पहुंचे और उन्होंने बीजेपी राज में कानून व्यवस्था चरमराने का आरोप लगाया। इस दौरान थाने में उन्होंने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और न्याय का आश्वसन दिया है।

बच्ची के मां का कहना है कि अक्सर वह काम के सिलसिले में घर से बाहर रहती है। दो दिन पहले उसने बच्ची को घर पर रोते हुए देखा वह रात को पेट में दर्द की बात कहने लगी। मां को शक हुआ तो उसने प्यार से पूछा और बच्ची ने सारी बात बता दी। पीड़ित परिवार ने मांग की है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए। इस बारे में डीएसपी हेडक्वाटर हितेश लखनपाल ने बताया कि बच्ची के साथ हुई घटना पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है और जांच की जा रही है। बच्ची का मेडिकल करवाया गया। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आरोपी को शुक्रवार दोपहर बाद हमीरपुर न्यायालय में पेश किया जाएगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है