Covid-19 Update

58,800
मामले (हिमाचल)
57,367
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,137,922
मामले (भारत)
115,172,098
मामले (दुनिया)

पहले थाने में दर्ज करवाई दुराचार की शिकायत, बाद में जज के सामने मुकरी UP की महिला

पहले थाने में दर्ज करवाई दुराचार की शिकायत, बाद में जज के सामने मुकरी UP की महिला

- Advertisement -

पांवटा साहिब। पहले थाने में आकर महिला ने दुराचार का मामला दर्ज करवाया। बाद में जज के सामने महिला बयान से मुकर गई। कहा कि उसे पुलिस के सामने ऐसा बयान देने के लिए उकसाया गया। फिलहाल यह मामला पुलिस के लिए पेचीदा बना हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बता दें कि माजरा थाने में बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है। मामला गत देर रात्रि को महिला की शिकायत पर दर्ज हुआ था। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए आरोपी को भी देर रात को ही गिरफ्तार कर लिया था।

इस मामले रविवार को उस समय नया मोड़ आया जब महिला जज के सामने अपने बयान से मुकर गई। अब महिला कह रही है कि उसे ऐसा बयान देने के लिए उकसाया गया था। बलात्कार जैसे संगीन मामले में महिला का बार-बार बयान बदलना मामले में शक पैदा कर रहा है। अब पुलिस के लिए यह सुनिश्ति करना काफी मुश्किल हो रहा है कि महिला का पहला बयान सही था या बाद में बदला हुआ बयान सही है। सवाल यह भी खड़े हो रहे हैं कि महिला पहले दबाव में आ कर बयान दे रही थी कि अब।

यूपी की रहने वाली है महिला, काम की तलाश में आई थी यहां

मामले में अभी तक कि जांच में साजिश की भी बात सामने आ रही है। दरअसल आरोप लगाने वाली महिला कथित तौर पर यूपी की रहने वाली है, जोकि काम की तलाश में पांवटा साहिब के माज़रा क्षेत्र में आई थी। यहां रात्रि ठहराव के लिए वह एक मदरसे में रुकी थी। बीती रात महिला ने आरोप लगाया था कि मदरसे में एक मोलवी ने अकेलेपन का फायदा उठा कर उसके साथ कथित तौर पर बलात्कार किया था।

रात्री में ही महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी मोलवी को देर रात ही हिरासत में ले लिया था। बताया जा रहा था कि महिला ने दोपहर को मेडिकल कराने और अपना पूरा स्थाई पता बताने से भी पुलिस को इंकार कर दिया था, जिसके बाद महिला ने शाम के वक्त अदालत में पेश होने पर अपने बयान बदल दिए, जिससे मामला और भी पेचीदा हो गया है।

फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में बलात्कार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मामला संगीन होने के कारण फिल्हाल पुलिस ने महिला और आरोपी को मेडिकल कराने के बाद मीडिया की नज़रों से दूर ही रखा है।

डीएसपी पांवटा साहिब प्रमोद चौहान ने बताया कि माजरा थाना में दुराचार का मामला दर्ज हुआ है। तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था व महिला का मेडिकल करवाया गया है। उन्होंने कहा कि आज जज के सामने बयान में महिला मुकर गई है और महिला ने कहा कि किसी के उकसाने पर ऐसा किया है। डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है