Covid-19 Update

2,00,282
मामले (हिमाचल)
1,93,850
मरीज ठीक हुए
3,423
मौत
29,853,870
मामले (भारत)
178,745,302
मामले (दुनिया)
×

कुल्लूः राष्ट्र भक्ति गीतों की समूह गान प्रतियोगिता में गूंजे देश भक्ति के तराने

कुल्लूः राष्ट्र भक्ति गीतों की समूह गान प्रतियोगिता में गूंजे देश भक्ति के तराने

- Advertisement -

कुल्लू। भारत विकास परिषद की कुल्लू शाखा द्वारा आयोजित राष्ट्र भक्ति गीतों की राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता देव सदन कुल्लू में आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में जिला के 11 स्कूलों के छात्र छात्राओं ने हिस्सा लिया। छात्रों के देश भक्ति के तरानों की महक से सभागार सराबोर रहा। कैंब्रिज इंटर नेशनल स्कूल मौहल के छात्र.छात्राएं प्रतियोगिता में अव्वल रहे। दूसरे स्थान पर सीसे स्कूल ढालपुर के नौनिहालों ने बाजी मारी।

यह भी पढ़ें: गोविंद ठाकुर ने लिया एससी छात्र को खेल किट न देने के मामले का कड़ा संज्ञान


तीसरे स्थान पर डीएवी मौहल के नौनिहाल रहे। पहले स्थान पर रहने वाली टीम राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का हिस्सा बनेगी। जिसका आयोजन नगरोटा बगवां में 29 सितंबर को होगा। राज्य स्तर पर अव्वल रहने वाली टीम राष्ट्रीय स्तर का हिस्सा बनेगी। निणार्यक मंडल की भूमिका अखिल भारतीय इतिहास संकलन समिति के प्रांत अध्यक्ष ने निभाई।

समारोह में डा.विमल चंद्र ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। मुख्यातिथि ने प्रथम, दूसरे व तीसरे स्थान पर रहने वाले छात्र छात्राओं को प्रशस्ति पत्र तथा नगदी पुरस्कार वितरित किए। कार्यक्रम के दौरान सरस्वती विद्या मंदिर बाशिंग की छात्राओं सिमरन तथा सहेलियों ने मन समर्पित तन समर्पित गीत गाकर लोगों को भाव विभोर किया। राजकीय सीनियर सेकैंडरी स्कूल सुलतानपुर की स्मृतिका ने राष्ट्र की चेतना समूहगान पेश किया। सीसे स्कूल भूंतर, बजौरा,मौहल की छात्रा मोनिका सहेलियों ने भी प्रस्तुतियां दी। सीसे स्कूल ढालपुर के छात्रों ने भारत वंदे मातरम गाकर खूब तालियां बटोंरी। स्कूल के ही क्षितिज लक्ष्य न ओझल हो देश भक्ति का गीत गाकर दर्शकों का खूब मन मोहा। मंच का संचालन भारत विकास परिषद के प्रदेश सरंक्षक विनोद करीर ने किया।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है