Covid-19 Update

2,16,906
मामले (हिमाचल)
2,11,694
मरीज ठीक हुए
3,634
मौत
33,477,459
मामले (भारत)
229,144,868
मामले (दुनिया)

राठौर का वार: कोरोनाकाल में #BJP इकट्ठे कर रही पैसे, पंचायत चुनाव में करेगी इस्तेमाल

राठौर का वार: कोरोनाकाल में #BJP इकट्ठे कर रही पैसे, पंचायत चुनाव में करेगी इस्तेमाल

- Advertisement -

कुल्लू। बीजेपी ने कोरोना काल में बहुत पैसे इकट्ठे किए हैं जिन्हें वह पंचायत चुनावों में इस्तेमाल करेगी। यह आरोप गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Rathore) ने कुल्लू में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक में लगाए हैं। कुलदीप राठौर कांग्रेस (Congress) पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए कुल्लू और लाहुल स्पीति के दौरे पर हैं। आज कुलदीप राठौर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। इस दौरान कुल्ल् विधानसभा क्षेत्र के सभी कांग्रेस नेताओं ने एकजुटता दिखाई। इस बैठक में कांग्रेस ने पंचायत चुनावों को लेकर रणनीति बनाई।

यह भी पढ़ें: राठौर का आरोप- Himachal में माफिया का राज, बाहरी लोगों को बेची जा रही जमीनें

कुलदीप राठौर ने बताया कि कुल्लू व लाहुल स्पीति के दौरे पर उन्होंने जाना कि इस कोरोना (Corona)काल में प्रदेश के बहुत बुरे हालात हैं। बीजेपी सरकार पूरी तरह से असफल सिद्ध हो रही है। कोरोना काल में सरकार ने लोगों को भगवान भरोसे छोड़ दिया है। बीजेपी का इस समय पूरा ध्यान इस महामारी से लड़ने पर होना चाहिए, लेकिन सरकार मिशन रिपीट की बात कर रही है। जबकि जनता मिशन डिलीट का मन बना चुकी है। उन्होंने कहा कि नई पंचायतों के पुर्नसीमाकंन को लेकर भी धांधली की जा रही है।

 

 

बीजेपी के मंत्री धड़ल्ले से खरीद रहे जमीनें

कुलदीप राठौर ने कहा कि बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष ने कोरोना काल में स्वास्थ्य उपकरण घोटाला (Health Equipment Scam) हुआ। जिसमें बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष का नाम आने के बाद कांग्रेस पार्टी ने ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन किया और बीजेपी के प्रदेशध्यक्ष को इस्तीफा देना पड़ा। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में बीजेपी की एक मंत्री पर हजारों वीघा जमीन खरीद का आरोप लगा है। ऐसे मंत्री को सीएम जयराम (CM Jai Ram) को मंत्रीमंडल से निकालना चाहिए। उन्होंने कहा कि बीजेपी के बहुत सारे मंत्री प्रदेश में धड़ल्ले से जमीनें खरीद रहे हैं। इन पर आरोप लग रहे हैं। जब तक मंत्री पद पर रहेंगे तब तक विजिलेंस जांच निष्पक्ष नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कांग्रेस ने आहवान किया है और वह सड़कों पर उतर कर आंदोलन करेगी।

बीजेपी नेताओं पर तबलीकी जमात की तरह क्यों दर्ज नहीं हो रहे मामले

राठौर ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के नेता ही कोरोना फैला रहे हैं। बीजेपी नेताओं द्वारा सोशल डिस्टेसिंग की धज्जिंया उड़ाई जा रही है। उन्होंने सवाल उठाया है कि अगर कोरोना फैलाने पर तबलीकी जमात के लोगों के खिलाफ मुकदमें दर्ज हो सकते हैं, तो बीजेपी नेताओं पर कोरोना फैलाने पर मामले क्यों नहीं दर्ज हो रहे हैं। यह सरकार दोहरे मापदंड पर काम कर रही है। एक मापदंड बीजेपी के लिए जबकि दूसरा आमजनता व विपक्ष के लिए।

यह भी पढ़ें: #Corona Warriors को रात के अंधेरे में धकेल दिया पटलांदर, कौन कर रहा विश्रामगृह पर कब्जे की तैयारी-जाने

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है