×

Lok Sabha में गूंजा #Bollywood में यौन शोषण का मुद्दा, रवि किशन ने की कठोर कानून की मांग की

बॉलीवुड में दशकों से पनप रहे कास्टिंग काउच के मामले को भी पार्लियामेंट में उठाएंगे

Lok Sabha में गूंजा #Bollywood में यौन शोषण का मुद्दा, रवि किशन ने की कठोर कानून की मांग की

- Advertisement -

नई दिल्ली। इन दिनों बॉलीवुड से जुड़े कई मामले चर्चा में हैं। एक तरफ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स एंगल की जांच जारी है, वहीं कंगना रनौत ने भी की लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। अनुराग पर लगे यौन शोषण के आरोप के मुद्दे की गूंज संसद में भी सुनाई दी। बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने ये मुद्दा संसद में उठाया और कठोर कानून की मांग की। बीती रात लोकसभा (Lok Sabha) की कार्यवाही रात करीब एक बजे तक चली और इस मुद्दे पर जमकर बहस हुई।


ये भी पढे़ं – #Parliament_Live: राज्यसभा में हंगामे पर सभापति की कार्रवाई, 8 सांसद निलंबित

 

बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा कि हमारे देश में बेटियां देवी दुर्गा और गो माता की तरह पूज्यनीय हैं, लेकिन बॉलीवुड समेत कई क्षेत्र ऐसे जहां अभी भी कुछ लोग उनकी तकदीर चमकाने का दावा कर सौदेबाजी पर उतारू हैं। रवि किशन ने ना तो फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) का नाम लिया और ना ही आरोप लगाने वाली पीड़ित अभिनेत्री पायल घोष का। हालांकि, रवि किशन ने अपने तेवर और इशारे से साफ जाहिर कर दिया वार किस पर है। बीजेपी सांसद रवि किशन ने एक ऐसे कानून की मांग की, जिससे महिलाओं, लड़कियों पर अनुचित दबाव बनाने वालों में भय पैदा हो।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

 

रवि किशन और अनुराग कश्यप के बीच वाद-प्रतिवाद की जंग सुशांत और रिया केस से जुड़ी बयानबाजियों से शुरू हुई थी। पहले अनुराग कश्यप ने रवि किशन पर सीधा वार कर किया था। अनुराग ने ट्वीट में रवि किशन पर गांजा पीने का आरोप लगाया तो रवि किशन उन्हें सोच समझकर बयान देने की नसीहत देकर चुप रह गए थे, लेकिन अब पायल घोष (Payal Ghosh) के आरोपों के बाद अनुराग कश्यप से खिलाफ रवि किशन खुल कर मुखर हैं। गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने ऐलान किया है कि वो बॉलीवुड में दशकों से पनप रहे कास्टिंग काउच के बेहद संवेदनशील मामले को पार्लियामेंट में उठाएंगे। रवि किशन को बीजेपी के उनके एक और साथी मनोज तिवारी का साथ मिल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है