Covid-19 Update

2,01,049
मामले (हिमाचल)
1,95,289
मरीज ठीक हुए
3,445
मौत
30,067,305
मामले (भारत)
180,083,204
मामले (दुनिया)
×

भारत की जीत के बाद Ravi Shastri ने ड्रेसिंग रूम में कहा कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठे खिलाड़ी

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

भारत की जीत के बाद Ravi Shastri ने ड्रेसिंग रूम में कहा कुछ ऐसा, खुशी से झूम उठे खिलाड़ी

- Advertisement -

चौथे टेस्ट क्रिकेट मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की और आलोचकों के मुंह भी बंद कर दिए। भारत की इस जीत पर पीएम नरेंद्र मोदी और कई पूर्व खिलाडि़यों ने टीम को बधाई दी है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने जीत पर टीम को पांच करोड़ रुपए का बोनस देने की घोषणा की है। टीम इंडिया ने जमकर जीत का जश्न मनाया। टीम ने ऑस्ट्रेलिया को धूल चटाने के बाद उन पर विश्वास रखने और सपोर्ट के लिए धन्यवाद कहा।

 


टीम इंडिया का जश्न ग्राउंड के बाद भी चालू रहा। खिलाड़ियों को देश भर के फैंस ने तो सराहा ही उनके हेड कोच ने भी उनकी खूब तारीफ की। ड्रेसिंग रूम में टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने भी खिलाड़ियों की तारीफ की। जैसे ही उन्होंने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की तारीफ की तो सभी खुशी से उछल पड़े। बीसीसीआई (BCCI) ने यह वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जैसा कि आप देख सकते हैं वीडियो (Video) रवि शास्त्री कह रहे हैं, ‘शुभमन शानदार खेल दिखाया आपने।’ जिसके बाद खिलाड़ियों ने तालियां बजाईं। उसके बाद शास्त्री ने कहा, ‘पुजारा तुम अल्टिमेट वॉरियर हो।’ फिर शास्त्री कहते हैं, ‘ऋषभ तुम बहुत शानदार थे। जब तुम बल्लेबाजी करते हो तो कईयों को हार्ट अटैक दे देते हो। अभी तुमने जो किया वो वाकई शानदार था।’ इतना सुनकर पंत खुश हो गए। खिलाड़ियों ने भी उनको पकड़ लिया और जोर-जोर से सभी चिल्लाने लगे। ऑस्ट्रेलिया की गाबा मैदान पर पिछले 32 वर्षों में यह पहली हार है जबकि भारत ने यहां अपनी पहली जीत दर्ज की है जो अपने आप में शानदार बात है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है