Covid-19 Update

1,64,355
मामले (हिमाचल)
1,28,982
मरीज ठीक हुए
2432
मौत
25,227,970
मामले (भारत)
164,275,753
मामले (दुनिया)
×

जडेजा ने स्मिथ किए Run Out, फैंस बोले- चीते की चाल, बाज़ की नज़र और जडेजा की Throw पर संदेह नहीं करते

सिडनी टेस्ट में रविंद्र जडेजा ने चटकाए चार विकेट, फैन्स का जीता दिल

जडेजा ने स्मिथ किए Run Out, फैंस बोले- चीते की चाल, बाज़ की नज़र और जडेजा की Throw पर संदेह नहीं करते

- Advertisement -

सिडनी टेस्ट का पहला दिन जहां ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की खराब विकेट कीपिंग के कारण चर्चा में रहा था तो वहीं दूसरे दिन रविंद्र जडेजा (Ravindra jadeja) अपनी घातक गेंदजाबाजी (Bowling) के कारण मैदान और ट्वीटर पर छाए रहे। हालांकि रविंद्र जडेजा को आधिकारिक तौर पर सर की उपलब्धि प्राप्त नहीं है, लेकिन जडेजा ने एक बार फिर साबित किया क्यों उन्हें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सर जडेजा कहते थे। जडेजा ने 18 ओवरों में 62 रन देकर चार विकेट लिए और एक रॉकेट थ्रो (Rocket Throw) पर स्टीव स्मिथ को रन आउट किया, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


यह भी पढ़ें: #India_Aus : ऋषभ पंत ने छोड़े दो कैच, Fan ने लिखा ‘दिल्ली कैपिटल के कोच पॉन्टिंग से सीखो’

रविंद्र जडेजा ने मैच में भले ही चार विकेट चटकाए हों, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा उनकी रॉकेट थ्रो की हो रही है, जिस थ्रो पर उन्होंने 131 रन पर खेल रहे स्टीव स्मिथ को चलता किया। जस्प्रीत बुमराह की गेंद पर स्टीव स्मिथ ने लेग साइड पर हल्के हाथों से खेला और दो रन के लिए भाग गए, लेकिन बाउंड्री लाइन से जडेजा चीते की रफ्तार से भागते हुए आए और डायरेक्ट थ्रो विकेट पर मार दी। इस रन आउट की वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल की जा रही है।

भारत ने आज ऑस्ट्रेलिया को 338 रन पर आउट करने के बाद अपनी पहली पारी में शुक्रवार को दो विकेट खोकर 96 रन बना लिए हैं। चेतेश्वर पुजारा 9 और कप्तान अजिंक्य रहाणे 5 रन बनाकर नाबाद लौटे, इस तरह मेजबान कंगारू भारत से 242 रन आगे है।

दूसरे दिन पहले सेशल में बारिश का खलल

पहले दिन का खेल खत्म होने तक कंगारू टीम ने दो विकेट (Wicket) के नुकसान पर 148 रन बनाए थे। आज दूसरे दिन स्टीव स्मिथ 27वां टेस्ट शतक (131 रन) जमाया, लेकिन ऑस्ट्रलियाई टीम 338 रनों पर सिमट गई। सिडनी टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 96 रन बना लिए हैं। ऑस्ट्रेलिया अभी भी भारत से 242 रन आगे है। चेतेश्वर पुजारा नौ और कप्तान अजिंक्य रहाणे पांच रन बनाकर क्रीज़ पर डटे हुए हैं। भारत के लिए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने 50 और रोहित शर्मा ने 26 रन बनाए। हालांकि सुबह के सत्र में दो बार बारिश खलल भी डाला।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है