Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

ब्रेकिंगः वायरल पत्र मामले में रविंद्र रवि से डीएसपी ऑफिस में एक घंटे पूछताछ

ब्रेकिंगः वायरल पत्र मामले में रविंद्र रवि से डीएसपी ऑफिस में एक घंटे पूछताछ

- Advertisement -

पालमपुर। सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल पत्र मामले में पुलिस (Police) ने पूर्व मंत्री रविंद्र रवि से एक घंटे पूछताछ की। यह पूछताछ डीएसपी (DSP) कार्यालय पालमपुर में की गई। डीएसपी अमित शर्मा ने रविंद्र रवि से पूछताछ करने की पुष्टि की है। वहीं, रविद्र रवि ने बताया कि पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था, वह गए थे। पुलिस (Police) ने जो भी पूछा उन्हें बताया। पुलिस की जांच में सहयोग कर रहे हैं। वह भी चाहते हैं कि दूध का दूध हो और पानी का पानी। सच्चाई सबके सामने आए।

यह भी पढ़ें :-वीडियोः रविंद्र रवि पर धूमल की चुप्पी,सत्ती बोले पुलिस जांच के बाद बीजेपी उठाएगी कदम


याद रहे कि 30 अगस्त को सोशल मीडिया में वायरल हुए पत्र (Viral letters) में पूर्व सीएम शांता कुमार (Former CM Shanta Kumar), स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार समेत सीएम जयराम ठाकुर व उद्योग मंत्री बिक्रम ठाकुर को भी निशाने पर लिया गया था। इस संबंध में बीती तीन सितंबर को भवारना पुलिस थाना में बीजेपी मंडल सुलह ने शिकायत दर्ज करवाई थी। इस शिकायत पर पुलिस (Police) ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506 जान से मारने की धमकी और धारा 500 मानहानि के तहत मनोज मसंद नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया था। उसके बाद जब पुलिस ने मनोज मसंद से पूछताछ की तो इस मामले में पूर्व मंत्री रविंद्र रवि का नाम जुड़ गया। उसके बाद ही रविवार को पुलिस ने जांच के चलते पूर्व मंत्री का मोबाइल कब्जे में लेकर उनसे उनके घर में पूछताछ भी की थी। आज पूछताछ के लिए डीएसपी ऑफिस पालमपुर बुलाया था।


वहीं, बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा है कि अभी पुलिस जांच चल रही है, उसमें क्या निकलकर बाहर आता है, उसके बाद ही पार्टी अगला कदम उठाएगी। सत्ती ने कहा कि सीएम जयराम ठाकुर ने पुलिस को इस मामले की निष्पक्ष जांच करने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि सरकार का उद्देश्य है कि किसी निर्दोष पर इस मामले को लेकर कार्रवाई न हो और अगर कोई दोषी है और ऐसा दुष्प्रचार करता पाया गया तो सरकार ही उस पर कार्रवाई करेगी। वहीं सत्ती ने कहा कि अगर इस प्रकरण में पार्टी के किसी नेता या कार्यकर्ता की संलिप्तता पाई जाती है तो पार्टी निर्णय लेगी, उस पर क्या कार्रवाई करनी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है