Covid-19 Update

59,197
मामले (हिमाचल)
57,580
मरीज ठीक हुए
987
मौत
11,244,786
मामले (भारत)
117,749,800
मामले (दुनिया)

आरसीबी के लिए हो सकती है मुसीबत,पैसे के लिए नहीं खरीदा इस खिलाड़ी को

आरसीबी के लिए हो सकती है मुसीबत,पैसे के लिए नहीं खरीदा इस खिलाड़ी को

- Advertisement -

 नई दिल्ली। आरसीबी को इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को न खरीदना भारी पड़ सकता है। सिर्फ 25 करोड़ रुपए के लिए आरसीबी ने इस खिलाड़ी को अपने टीम में नहीं खरीदा।आईपीएल 2019 की निलामी खत्म हो चुकी है। सभी टीमों की तरह रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर ने भी अच्छी खरीदारी की है, लेकिन इस बीच बैंगलोर टीम को एक बात का मलाल जरूर होगा कि वे ऊंची बोली लगाने के बावजूद युवा ऑलराउंडर सैम करन को नहीं खरीद पाए। 20 साल के सैम करन पहली बार आईपीएल ऑक्शन में शामिल हुए थे। उनका बेस प्राइस 2 करोड़ रखा गया था, लेकिन जैसे ही ऑक्शन में उनका नाम घोषित हुआ। उन पर तो जैसे पैसों की बरसात हो गई।

आखिर में किंग्स इलेवन पंजाब ने खरीदा

बोली देखते ही देखते 6 करोड़ के पार चली गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने इसी बीच अपना आखिरी दाव खेला और 7 करोड़ की बोली लगा दी। एक पल को आरसीबी को लगा कि सैम करने उनके हो गए लेकिन किंग्स इलेवन ने 7।20 करोड़ लगाकर आरसीबी के होश उड़ा दिए। आरसीबी को न चाहते हुए भी अपनी डील यहां क्लोज करनी पड़ी क्योंकि उन्हें अन्य खिलाड़ी भी खरीदने थे। लेकिन रणनीतिक अंदाज में अगर वे सोचते तो शायद आखिरी दाव यानी 7।25 करोड़ का पाले में गिर सकता था। बहरहाल, सैम करन किंग्स इलेवन पंजाब में शामिल हो गए। सैम करन पर ऊंची बोली लगने के कई कारण हैं।

सैम करन की काबिलियत

सैम करन शानदार तेज गेंदबाज होने के साथ अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। साथ ही अगर भारत के बाहर इस साल आईपीएल हुआ तो वह बड़ी भूमिका निभा सकते हैं। सैम करन के करियर की बात करें तो उन्होने अभी तक 7 टेस्ट में 36 की बढ़िया औसत से रन बनाए हैं और इस दौरान 14 विकेट झटके हैं। सीमित ओवर क्रिकेट में वह कम खेलते नजर आए हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि वह आईपीएल में कैसा कमाल दिखाते हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है