Covid-19 Update

2,00,085
मामले (हिमाचल)
1,93,830
मरीज ठीक हुए
3,418
मौत
29,823,546
मामले (भारत)
178,657,875
मामले (दुनिया)
×

Solan BJP में बगावतः कुमारी शीला बोली, Party किसी के बाप की नहीं

Solan BJP में बगावतः कुमारी शीला बोली, Party किसी के बाप की नहीं

- Advertisement -

कहा, पुराने कार्यकर्ताओं को दरकिनार कर, चंद दिनों पहले पार्टी ज्वाइन करने वाले को दिया टिकट

सोलन। टिकट आवंटन के बाद अब बीजेपी व कांग्रेस के लिए बागियों से पार पाना बड़ी चुनौती है। सोलन में बीजेपी की टिकट न मिलने से नाराज कुमारी शीला ने पार्टी के खिलाफ झंडा बुलंद कर लिया है। हाईकमान को ललकारते हुए कुमारी शीला ने यहां तक कह डाला की पार्टी किसी के बाप की नहीं है। बीजेपी ने पुराने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में पांच अक्तूबर को कोई आता है और 15 तारीख को टिकट ले जाता है, क्या बीजेपी में एक भी पुराना चेहरा नहीं है, जो टिकट के काबिल हो। भड़कते हुए कुमारी शीला ने कहा कि इसके बाद उनके समर्थक जो कहेंगे वह वही करेगी। अगर उन्होंने चुनाव लड़ने के लिए समर्थक कहते है तो वह आजाद प्रत्याशी के तौर पर मैदान में उतरेंगी।
गौर रहे कि बीजेपी की टिकट के लिए सोलन से प्रबल दावेदार मानीं जाने वाली कुमारी शीला ने शनिवार को अपने कई प्रधान समर्थकों के साथ बैठक की और चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई। बैठक में पार्टी द्वारा करवाए गए सर्वे पर सवालिया निशान खड़े किए गए। उनका आरोप है कि सर्वे के आधार पर टिकट नहीं दिए गए हैं। वहीं, पार्टी द्वारा बनाए प्रत्याशी के बारे में कहा गया कि तुरन्त नौकरी छोड़ पार्टी की सदस्यता लेने वाले को टिकट दिया गया, लेकिन जो कार्यकर्ता दिन रात काम कर रहे थे, उन्हें दरकिनार कर दिया गया।
टिकट की दावेदार कुमारी शीला ने विरोध के सुर बुलंद करते हुए कहा कि सोलन से हाईकमान ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दे दिया है, जो पार्टी को महज सप्ताह भर पहले ही शामिल हुआ है। उन्होंने कहा कि हाई कमान ने उन कार्यकर्ताओं को दरकिनार किया जो कई वर्षों से पार्टी के लिए समर्पित थे, जिसकी वजह से आज सोलन मंडल में भारी रोष है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है