Covid-19 Update

58,777
मामले (हिमाचल)
57,347
मरीज ठीक हुए
983
मौत
11,122,986
मामले (भारत)
114,822,832
मामले (दुनिया)

बीएसएल नहर में कूदी कॉलेज की छात्रा की लाश बरामद

बीएसएल नहर में कूदी कॉलेज की छात्रा की लाश बरामद

- Advertisement -

सुंदरनगर। बीएसएल नहर में छलांग लगाने वाली कॉलेज की छात्रा का शव बरामद हो गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है। मंगलवार सुबह बीबीएमबी डैम प्रशासन ने शीशमहल के पास नहर में एक शव को तैरते हुए देखने की सूचना कॉलोनी पुलिस को दी। इस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बीएसएल कॉलोनी पुलिस की टीम ने एसएचओ कमलकांत के नेतृत्व में मौका पर पहुंच कर शव को नहर से बाहर निकालकर कार्रवाई शुरू कर दी है। शव की पहचान 19 वर्षीय कमलेश निवासी मलोह के रूप में हुई। छात्रा कमलेश के शव की शिनाख्त उसके चचेरे भाई रवि ठाकुर ने की।

बता दें कि 12 दिन पहले बीएसएल पुलिस को बीबीएमबी नहर में किसी युवती द्वारा नहर में छलांग लगाने की सूचना प्राप्त हुई थी। जांच के दौरान पुलिस ने नहर किनारे रखे पहचान पत्र, कापियों व पर्स से छात्रा की पहचान कमलेश (19) पुत्री धर्म सिंह निवासी सरयून डाकघर मलोह तहसील सुंदरनगर के रूप में की थी।

लड़की एमएलएसएम कॉलेज सुंदरनगर में बीए पांचवें समेस्टर में पढ़ती थी। छात्रा के चाचा राम चंद्र उर्फ चमन ने बताया था कि युवती पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में थी। डीएसपी तरनजीत सिंह ने बताया कि छात्रा कमलेश का शव बीएसएल नहर से बरामद हुआ है। पुलिस ने कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है