Covid-19 Update

2,18,000
मामले (हिमाचल)
2,12,572
मरीज ठीक हुए
3,646
मौत
33,624,419
मामले (भारत)
232,000,738
मामले (दुनिया)

हिमाचल: पूर्व सैनिकों के लिए खुला Jobs का पिटारा, आउटसोर्स आधार पर भरे जाएंगे सैंकड़ों पद

हिमाचल: पूर्व सैनिकों के लिए खुला Jobs का पिटारा, आउटसोर्स आधार पर भरे जाएंगे सैंकड़ों पद

- Advertisement -

हमीरपुर/ऊना। हिमाचल प्रदेश में पूर्व सैनिकों (Ex-Servicemen) सहित बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरियों की बाढ़ आई है। जहां प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के हमीरपुर स्थित मुख्यालय में सैंकड़ों पदों को भरने के लिए भर्ती प्रक्रिया (Recruitment process)आयोजित की जा रही है। वहीं ऊना के रोजगार कार्यालय में 13 फरवरी को एक निजी कंपनी 16 पद भरने के लिए कैंपस इंटरव्यू लेगी। मिली जानकारी के अनुसार हिमाचल के पंजीकृत पूर्व सैनिकों के लिए आउटसोर्स आधार पर विभिन्न विभागों, प्रोजेक्टों, संस्थाओं, लोक उपक्रमों में सुरक्षा और अन्य सेवाओं की भर्ती होगी। यह भर्ती 15 फरवरी को प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के हमीरपुर (Hamirpur) स्थित मुख्यालय में होगी। जिसमें ईएसआई अस्पताल दिल्ली में 193 सुरक्षा गार्डों की आउटसोर्स आधार पर भर्ती की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Job : 16 पद भरे जाने हैं, 13 को Una में होगा Interview, डिटेल जानने के लिए करें क्लिक

इसी तरह से माता चिंतपूर्णी सदन में विभिन्न श्रेणियों के 20 पद, प्रदेश परिवहन विभाग में 30 डाटा एंट्री ऑपरेटर, एसजेवीएन झाखड़ी/वायल/ दिल्ली में विभिन्न श्रेणियों के 9 पद, हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग में सुरक्षा गार्डों के 2 पद, विद्युत परिषद गिरिनगर/नाहन/गानवी/जसूर/ऊना/ भावानगर में 5 आर्म्ड/ सुरक्षा गार्ड, एनएचपीसी कुल्लू / बनीखेत/करीया/धरवाला में 8 आर्म्ड सुरक्षा गार्ड, टांडा में 6 सुरक्षा गार्ड, राजीव गांधी राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज नगरोटा बगवां में एक महिला, एक पुरुष सुरक्षा कर्मी, वार म्यूजियम धर्मशाला में 2 आर्म्ड गार्ड और बीबीएमबी सुंदरनगर में 2 डाटा एंट्री ऑपरेटरों की आउटसोर्स आधार पर भर्ती की जाएगी।

 

यह दस्तावेज साथ लेकर आएं पूर्व सैनिक

प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के अध्यक्ष ब्रिगेडियर खुशहाल ठाकुर ने बताया इच्छुक पूर्व सैनिक प्रदेश पूर्व सैनिक निगम के हमीरपुर स्थित मुख्यालय में 15 फरवरी को सुबह 11 बजे पहुंचे। वह अपने साथ मूल डिस्चार्ज बुक और उसकी प्रतिलिपि, बचत बैंक खाता संख्या, आधार कार्ड, पैन कार्ड की प्रतिलिपि, गन लाइसेंस, उसकी प्रतिलिपि और चार पासपोर्ट आकार के फोटोग्राफ लेकर आएं।

 

ऊना में 13 फरवरी को कैंपस इंटरव्यू

वहीं जिला रोजगार कार्यालय ऊना में एम्को इंडस्ट्री शिवपुर 16 पदों के लिए 13 फरवरी को कैंपस इंटरव्यू लेगी। इसमें 10 पद सीएनसी ऑपरेटरए 5 पद हेल्पर और एक पद सफाई कर्मचारी का भरा जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों के लिए पुरुष आवेदक की आयु 20 से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए। सीएनसी ऑपरेटर के लिए शैक्षणिक योग्यता आईटीआई टर्नर है, जबकि हेल्पर के लिए आठवीं और सफाई कर्मचारी के लिए 5वीं पास होना अनिवार्य है। आवेदक रोजगार कार्यालय पंजीकरण और जन्म का प्रमाण पत्र, बायोडाटा, हिमाचली प्रमाणपत्र, शैक्षणिक योग्यताओं के मूल प्रमाणपत्र और उनकी छाया प्रतियों के साथ साक्षात्कार में हिस्सा ले सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है