Covid-19 Update

35,729
मामले (हिमाचल)
27,981
मरीज ठीक हुए
562
मौत
9,221,998
मामले (भारत)
60,102,811
मामले (दुनिया)

आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है या है सिर्फ आकर्षण, इन टिप्स की मदद से समझिए

आपका पार्टनर आपसे प्यार करता है या है सिर्फ आकर्षण, इन टिप्स की मदद से समझिए

- Advertisement -

दुनिया में ऐसे कई लोग हैं जो प्यार और आकर्षण के बीच का फर्क नहीं जानते खासकर लड़िकयों के लिए ये जानना काफी मुश्किल हो जाता है कि सामने वाला इंसान उनसे प्यार (Love) करता भी है या ये सिर्फ दोनों के बीच का आकर्षण (Attraction) है। ये बात जानना बहुत जरूरी है क्योंकि अगर आपके बीच प्यार ही नहीं है तो आपका रिश्ता लंबे समय तक टिक ही नहीं पाएगा। हम यहां खासतौर पर लड़कियों के लिए ऐसे कुछ हिंट्स लेकर आए हैं, जिनसे आप समझ सकती हैं कि सामने वाला इंसान जिसके साथ आप जुड़ी हैं सच में आपसे प्यार करता है या नहीं …

 


सच्चा प्यार
करने वाला आपको खुश करने के लिए वे बातें नहीं बोलता, जो सुनना आपको पसंद है बल्कि वे बातें आपको सुनाता है, जो आपके लिए जानना जरूरी है। ऐसे में उसकी बातों पर नाराज होने के बजाए उसके सच्चे प्यार को समझने की कोशिश करें।

जब कोई लड़का आपसे सचमुच प्यार करता है तो उसे आपके लुक्स और स्टाइलिंग (Looks and Styling) में 19-20 होने से फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह आपसे प्यार करता है आपके लुक्स से नहीं। अगर इन बातों को लेकर वो आपको टोकता है और उसकी बातों में आप केयर और कमेंट का फर्क महसूस कर सकती हैं। अगर वो कमेंट है तो सावधान वो जाइए अगर केयर है तो ये आपको कमतर होने का अहसास कराने के बजाए बेहतर बनने में मदद करेगा।


जब उसे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि आपने क्या पहन रखा है या आपके आसपास आपसे अधिक हॉट दिखने वाली लड़कियां हैं। इसे आप उसका आपके प्रति केयरलेस (Careless) होना न समझें तो ही बेहतर है। क्योंकि यही आपका सच्चा प्यार है।

आपसे प्यार करने वाला लड़का आपकी खूबसूरती में स्किन टोन, ग्लो और पिंपल जैसी कमियां आ जाने पर आपको ये नहीं कहेगा कि अब तुम पहले की तरह सुंदर नहीं दिखती हो। इसकी जगह उसके शब्दों में परवाह होगी कि कौन-सी बात आपको परेशान (worried) कर रही है या किन कारणों से आप खुद पर ध्यान नहीं दे पा रही हैं।


हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है