Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

संदीप मर्डर केस : आरोपियों के रिश्तेदारों ने मांगी मामले की उच्चस्तरीय जांच

संदीप मर्डर केस : आरोपियों के रिश्तेदारों ने मांगी मामले की उच्चस्तरीय जांच

- Advertisement -

जवाली। उपमंडल के तहत पट्टा जाटियां में हुए संदीप मर्डर केस (Sandeep Murder case) में गिरफ्तार आरोपियों संजू कुमार उर्फ राम कुमार व विक्रम उर्फ बेपरवाह के रिश्तेदारों ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। बंगाली समुदाय जवाली के अध्यक्ष अनुपम मुखर्जी के नेतृत्व में जवाली में पहुंची आरोपी संजू कुमार की पत्नी गंगा देवी, विक्रम की पत्नी पिंकी सहित समुदाय के लोगों ने कहा कि संदीप के पिता ने शक के आधार पर जिन लोगों के नाम पुलिस को दिए थे, उनसे पुलिस (police) ने पूछताछ नहीं की जबकि बिना वजह ही उनके पतियों को दोषी ठहरा दिया। उन्होंने कहा कि मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाने की मांग लिखित रूप में एसपी कांगड़ा से की है। अगर इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होगी तो सच्चाई का पता लग जाएगा।

आरोपी संजू कुमार की पत्नी गंगा देवी ने कहा कि उसकी पांच बेटियां हैं, जिनमें सबसे छोटी 2 माह की है जो दृष्टिबाधित होने के साथ-साथ कैंसर से भी पीड़ित है। उसके इलाज के लिए वे लगातार टांडा अस्पताल (Tanda Hospital) के चक्कर काट रहे हैं। जिस दिन संदीप लापता हुआ था, उस दिन संजू टांडा में बच्ची लेकर लगा था। ऐसे में वह मर्डर कैसे कर सकता है। वहीं आरोपी विक्रम की पत्नी पिंकी ने बताया कि वह और उसका पति पंचरुखी से संजू कुमार की बेटी का हाल पूछने आए थे और अगले दिन चले गए। उन्होंने कहा कि मर्डर केस में उसके पति को जबरदस्ती फंसाया गया है।


यह भी पढ़ें: जवाली पुलिस ने सुलझाई संदीप मर्डर केस की गुत्थी, दूसरा आरोपी भी धरा

बंगाली समुदाय के अध्यक्ष अनुपम मुखर्जी ने कहा कि इस मामले में उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि उच्च स्तरीय जांच में अगर संजू कुमार और विक्रम दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि उच्च स्तरीय जांच (high level inquiry) की मांग डीआईजी व एसपी कांगड़ा को लिखित रूप से की गई है तथा उन्होंने इसकी जांच का आश्वासन भी दिया है। उधर एसपी कांगड़ा संतोष पटियाल ने कहा कि मर्डर केस की जांच चल रही है तथा पुलिस छानबीन कर रही है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है, उनसे भी पूछताछ की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है