×

Hamirpur में सुबह मिली कर्फ्यू में ढील, लोग खरीददारी करने पहुंचे बाजार

Hamirpur में सुबह मिली कर्फ्यू में ढील, लोग खरीददारी करने पहुंचे बाजार

- Advertisement -

हमीरपुर। कोरोना वायरस के चलते जिला में लगाए गए कर्फ्यू के दूसरे दिन सुबह सात से दस बजे के बीच में सामान खरीदने के लिए दी गई रियायत  के दौरान लोगों ने जमकर खरीददारी की है। सुबह सात बजे जैसे ही किराना, सब्जी की दुकानें खुली तो लोगों ने दुकानों पर पहुंच कर सामान खरीदा है। हालांकि दुकानों में भी करोना वायरस से बचाव को लेकर एक मीटर की दूरी बनाने के पोस्टर चस्पाकर लोगों को जागरूक किया गया। कर्फ्यू के पहले दिन प्रशासन की ओर से जरूरी सामान आसानी से मिलने पर लोगों ने भी खुशी जाहिर की है और करोना वायरस को भगाने के लिए सहयोग देने की बात कही है। वहीं हमीरपुर बाजार में निर्धारित दस बजने के तुरंत बाद ही दुकानदारों ने कर्फ्यू का पालन करते हुए समय पर अपनी दुकानें बंद की।


स्थानीय निवासी अनूप पराशर का कहना है कि प्रशासन के द्वारा सुबह सात से दस बजे कर्फ्यू में ढील देना अच्छा निर्णय है। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरूक होकर घरों से केवल एक ही व्यक्ति को सामान लाने आना चाहिए। वहीं युवा अनिल मनकोटिया ने लोंगों को कर्फ्यू में समय देने पर जिला प्रशासन का आभार जताया और कहा कि प्रशासन को चाहिए कि मेडिकल सुविधा भी पूरी मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमीरपुर में बहुत सारे लोग ऐसे है जिन्हें करोना के बारे में जानकारी नहीं है उन्हें भी जागरूक करने के लिए वार्डों में जाकर समझाना चाहिए।

सब्जी खरीद रही महिला ने बताया कि कर्फ्यू के दौरान सब्जी और बाकी खाने का सामान मिल रहा है और आज पहला दिन होने पर भी पूरा सामान मिला है। उन्होंने बताया कि प्रशासन का अच्छा कदम है और जनता को किसी चीज की कमी नहीं हुई है।

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है