Covid-19 Update

2,01,054
मामले (हिमाचल)
1,95,598
मरीज ठीक हुए
3,446
मौत
30,082,778
मामले (भारत)
180,423,381
मामले (दुनिया)
×

Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को रोज Free में मिल रहा है 2GB डेटा, जानें

Reliance Jio का धमाकेदार ऑफर: प्रीपेड यूजर्स को रोज Free में मिल रहा है 2GB डेटा, जानें

- Advertisement -

नई दिल्ली। रिलायंस जियो (Reliance Jio) यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। दरअसल कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक बड़ा ही धमाकेदार ऑफर पेश किया है। जिसके तहत उपभोक्ताओं को मुफ्त में चार दिन के लिए रोजाना 2 जीबी अतिरिक्त डेटा दिया जा रहा है। हर दिन 2जीबी एक्स्ट्रा डेटा का फायदा यूजर्स को मौजूदा प्लान पर ऑफर किया जा रहा है। बता दें कि जियो ने पिछले महीने 2GB डेली डेटा बेनिफिट के साथ नए ‘Jio डेटा पैक’ नाम के फ्री डेटा पैक को पेश किया था। इस लिमिटेड पीरियड पैक को मार्च के अंत में जियो द्वारा यूजर्स के अकाउंट में बिना किसी सूचना के क्रेडिट कर दिया गया था। जिसके बाद एक बार फिर इस ऑफर की वापसी हुई है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का निधन, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में तोड़ा दम

कंपनी ने एक्स्ट्रा डेटा को 27 अप्रैल से यूजर्स के अकाउंट में क्रेडिट करना शुरू कर दिया है। कुछ यूजर्स के अकाउंट में यह 28 अप्रैल को भी क्रेडिट हुआ है। अकाउंट में एक्स्ट्रा डेटा क्रेडिट किए जाने के बाद यह चार दिन तक वैलिड रहता है। यह पैक आपको मिला है या नहीं इसे चैक करने के लिए आप MyJio एप के ‘My Plans’ सेक्शन में जाना होगा। खास बात यह है कि इसके लिए यूजर्स को किसी तरह का शुल्क नहीं देना पड़ा है। इससे यूजर्स मौजूदा प्लान में मिल रहे डेटा बेनिफिट के अलावा अलग से 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह भी संभव है कि जिन ग्राहकों को अभी यह सरप्राइज डाटा नहीं मिला है उन्हें कंपनी अगले चरण में यह डाटा पैक उपलब्ध करवा सकती है।


बता दें कि जियो ने 2017 में ऐनिवर्सरी सेलिब्रेशन पैक के नाम से एक प्लान पेश किया था। यूजर्स को इस प्लान में फ्री 2 जीबी डाटा मिला था। हालांकि, इस प्लान में तीन महीने तक यूजर्स को अतिरिक्त 8 जीबी डाटा तक का भी फायदा दिया गया था। गौरतलब है कि रिलायंस जियो समय समय पर इस तरह के पैक यूजर्स को ऑफर करता रहता है। हाल में कंपनी ने यूजर्स के लिए दूसरों को रिचार्ज करने पर पैसा कमाने का ऑफर भी शुरू किया था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है