Covid-19 Update

1,99,197
मामले (हिमाचल)
1,91,732
मरीज ठीक हुए
3,394
मौत
29,627,763
मामले (भारत)
177,191,169
मामले (दुनिया)
×

रिलायंस धमाका: दो महीने के लिए मुफ्त रहेगी जियो फाइबर सेवा! जानें ऑफर्स

रिलायंस धमाका: दो महीने के लिए मुफ्त रहेगी जियो फाइबर सेवा! जानें ऑफर्स

- Advertisement -

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की ब्रॉडबैंड सेवा ‘जियो फाइबर’ ( jio fiber) 5 सितंबर को लॉन्च होगा। जो यूजर्स को 100Mbps से 1Gbps तक की स्पीड देगी। जानकारी के अनुसार जियो फाइबर के प्रिव्यू कस्टमर्स के लिए यह सेवा शुरुआती दो महीनों के लिए मुफ्त हो सकती है। यह सेवा ब्रॉडबैंड इंटरनेट, फिक्स्ड लाइन टेलीफोन और टेलीविजन सेट-टॉप बॉक्स (Set Top Box) की सुविधा भी देगी।

यह भी पढ़ें :-64 मेगापिक्सल कैमरे के साथ इसी महीने लॉन्च होगा Realme XT, जानें खासियत

एक मीडिया रिर्पोट के अनुसार इस स्पेशल ऑफर में कंपनी सभी जियो फाइबर प्रिव्यू कस्टमर्स को कम से कम शुरुआती दो महीनों के लिए जियो फाइबर सर्विस फ्री में देने वाली है। जिससे मौजूदा जियो फाइबर-टू-द-होम सब्स्क्राइबर (subscriber) को जियो फाइबर के कमर्शियल लॉन्च के बाद मिलने वाली होम ब्रॉडबैंड सर्विस इस्तेमाल करने पर किसी प्रकार का भुगतान नहीं करना होगा। साथ ही ये यूजर कनेक्शन के टाइम पर दिए गए 2,500 रुपए के सिक्योरिटी डिपॉजिट को कभी भी रिफंड करवा सकते हैं। रिफंड के लिए कंपनी ने इन यूजर्स के लिए कोई बाध्यता नहीं तय की है।


दूसरा जो सब्स्क्राइबर 5 सितंबर को जियो फाइबर के कमर्शियल लॉन्च होने के बाद इसे सब्स्क्राइबर करवाते हैं, तो उनसे 1,500 रुपए का सिक्योरिटी डिपॉजिट लिया जाएगा जो रिफंडेबल है। कंपनी जियो फाइबर के इंस्टॉलेशन चार्ज के तौर 1,000 रुपए लेगी। बता दें जियो फाइबर के प्लान की शुरुआत 700 रुपए से होगी। इसका प्रीमियम प्लान 10,000 रुपए प्रतिमाह का होगा। जियो फाइबर के सब्स्क्राइबर को कनेक्शन के साथ लैंडलाइन से देशभर में फ्री कॉलिंग बेनिफिट मिलेगा।

जियो फाइबर के वेलकम ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को 4K LED TV के साथ 4K सेट-टॉप बॉक्स फ्री देगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपनी सालाना बैठक में बताया कि जियो फाइबर के प्रीमियम कस्टमर को नई मूवी फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखने का मौका मिलेगा।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है