- Advertisement -

जियो ने पेश किया गैजेट्स का तोहफा, 15 अगस्त से लांच होगा गीगाफाइबर

गीगाफाइबर, कॉलिंग फीचर्स के साथ सेट टॉप बॉक्स की सौगात

0

- Advertisement -

मुंबई।रिलायंस के JioPhone में अब आप फेसबुक, यूट्यूब और व्हॉट्सएप भी यूज कर सकेंगे। इसी के साथ कंपनी ने JioPhone 2 लाने का भी ऐलान किया है। 15 अगस्त से लांच होने वाले इस मॉडल की कीमत 3000 रुपए होगी, जबकि JioPhone की कीमत घटाकर 500 रुपए कर दी गई है।

गुरुवार को रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग के दौरान मुकेश अंबनी ने ये घोषणाएं कीं। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त से यूजर्स गीगाफाइबर के लिए भी रजिस्टर कर सकते हैं। जिस क्षेत्र से ज्यादा रजिस्ट्रेशन किए जाएंगे उन्हें कनेक्शन देने में प्राथमिकता दी जाएगी। कंपनी न कहा है कि जियो गीगाफाइबर के जरिए भारत को दुनिया में टॉप–5 फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस की लिस्ट में लाना है। गीगाफाइबर में यूजर्स को मेगाबाइट्स में नहीं, बल्कि गीगाबाइट्स में कनेक्टिविटी मिलेगी।

स्मार्ट होम, सेट टॉप बॉक्स

कंपनी ने सेट टॉप बॉक्स भी पेश किया है, जिसमें कॉलिंग फीचर भी दिया गया है। अब जियो टीवी यूजर्स दूसरे जियो टीवी यूजर्स को वीडियो कॉलिंग भी कर सकते हैं।कंपनी ने कहा कि इससे हेल्थ कंस्ल्टेंसी में मदद मिलेगी। जियो इंजीनियर्स इस सर्विस को आपके घर में सिर्फ 1 घंटे में सेटअप कर सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि जियो गीगा सेट टॉप बॉक्स घर में 4K रिजोलुशन वाले थियेटर जैसा है। इसमें वॉयस कमांड्स की भी सुविधा दी गई है और इससे हिंदी में बोलकर भी आप कमांड दे सकते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply