Covid-19 Update

1,98,551
मामले (हिमाचल)
1,90,377
मरीज ठीक हुए
3,375
मौत
29,505,835
मामले (भारत)
176,585,538
मामले (दुनिया)
×

प्रिंसिपल की दबंगई, रिलीव होने के दूसरे दिन लगा दी हाजिरी

प्रिंसिपल की दबंगई, रिलीव होने के दूसरे दिन लगा दी हाजिरी

- Advertisement -

हमीरपुर। हमीरपुर के सरकारी गर्ल्स स्कूल की निवर्तमान प्रिंसिपल नीना डेगरा ने दबंगई दिखाते हुए बुधवार को रिलीव होने के बाद अगले ही दिन फिर स्कूल में आकर हाजिरी लगा दी। नीना के रिलीव होने के बाद नए प्रिंसिपल जोगिंदर पाल ने ज्वॉइनिंग दे दी है। ऐसे में अब स्कूल में दो प्रिंसिपल हो गए हैं। नीना का कहना है कि उन्हें आला अफसर ही रिलीव कर सकते हैं या तो वे 3-4 दिन में खुद ही रिलीव होंगी।

अमूमन ऐसा तब होता है, जब दोनों में से किसी एक पक्ष के पास आदेश पर स्टे ऑर्डर हो। नीना डोगरा के पास यह भी नहीं है। अब शिक्षा उपनिदेशक खुद विभागीय नियमों को ढूंढ़ने में जुटे हैं।


यह है मामला

जोगिंदर पाल ने 21 तारीख़ को गर्ल्स स्कूल हमीरपुर में प्रिंसिपल के रूप में ज्वॉइनिंग दे दी। उन्होंने प्रशासनिक ट्रिब्यूनल के आदेश पर ज्वॉइनिंग दी है। वे मंडी के हायुन पेहाद स्कूल से ट्रांसफ़र होकर पहुंचे हैं। उनके पदभार संभालते ही दोपहर बाद स्कूल की प्रिंसिपल नीना डोगरा को रीलीव कर दिया गया। इसकी सूचना शिक्षा सचिव, शिक्षा उपनिदेशक हमीरपुर और शिक्षा उपनिदेशक मंडी को दी गई।

नीना डोगरा को मंडी के हायुन पेहाद स्कूल में हाजिरी लगानी थी। लेकिन गुरुवार को वे स्कूल के रजिस्टर में हाजिरी लगाने पहुंच गईं। शिक्षा उप निदेशक सोमदत्त संख्यान का कहना है कि उनके पास केवल रीलीविंग और नए प्रिंसिपल के पदभार की ही सूचना है। इस मामले में किसी भी स्टे की कॉपी नहीं है। नीना डोगरा ने माना है कि उनके पास कोई स्टे ऑर्डर नहीं है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है