×

नगरोटा बगवांः लोगों के विरोध के बीच अवैध कब्जों पर चला पीला पंजा

नगरोटा बगवांः लोगों के विरोध के बीच अवैध कब्जों पर चला पीला पंजा

- Advertisement -

नगरोटा बगवां। लोगों के विरोध के बीच एसडीएम (SDM) शशि पाल नेगी के नेतृत्व में अवैध कब्जों पर पीला पंजा चला। एसडीएम कार्यालय (SDM Office) से लेकर नए बस स्टैंड तक बाजार में अवैध कब्जों को हटाया। साथ ही सामान को कब्जे में लेकर नगर परिषद की गाड़ियों द्वारा नगर परिषद परिसर में ले जाया गया।



यह भी पढ़ें: जयराम बोले-हमारी न तो तनख्वाह बढ़ी न कुछ और, सिर्फ यात्रा भत्ता बढ़ाया-जो जरूरी था

बता दें कि समय-समय पर नगर परिषद व प्रशासन द्वारा चेतावनी देने के बावजूद भी अवैध कब्जे बरकरार थे। जिसकी लंबे समय से शिकायतें प्रशासन तक आ रही थीं। प्रशासन ने कई बार नोटिस (Notice) दिया पर लोगों ने अवैध कब्जे नहीं हटाए। आज प्रशासन ने कड़े कदम उठाते हुए एसडीएम शशि पाल नेगी के नेतृत्व में तहसीलदार नगरोटा बगवां मनोज कुमार, एसडीओ पीडब्ल्यूडी (PWD) के शर्मा, पुलिस के थाना प्रभारी नगरोटा बगवां भारत भूषण व नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी चमन लाल आदि की संयुक्त टीम ने अवैध कब्जों पर कार्रवाई करते हुए अवैध कब्जों को हटाया।

बता दें कि बीजेपी के कब्जे वाले नगरोटा बगवां (Nagrota Bagwan) में आज कब्जाधारियों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की तो स्थानीय लोग उलझ पड़े। यही नहीं, स्थानीय लोगों ने जेसीबी मशीन पर चढ़कर कार्रवाई को रोकने का प्रयास किया। जिस वक्त ये सब हो रहा था, उस वक्त एसडीएम शशिपाल नेगी व डीएसपी विनोद कुमार भी मौजूद थे। इसके चलते माहौल तनावपूर्ण बन रहा। कब्‍जाधारियों ने भाई-भतीजावाद का आरोप लगाया, इसके बाद प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल मौके पर मंगवा लिया है। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ स्थानीय लोगों की बहसबाजी भी हुई।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है