×

फुल चार्ज होने पर 600 किलोमीटर चलेगी Renault की ये कार, जानें खासियत

फुल चार्ज होने पर 600 किलोमीटर चलेगी Renault की ये कार, जानें खासियत

- Advertisement -

नई दिल्ली। अगर आप कोई नई कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है क्योंकि रेनॉ (Renault) अपने पोर्टफोलियो में जल्द एक और नई इलेक्ट्रिक कार जोड़ने की तैयारी में है। खबर के अनुसार, कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक कार क्रॉसओवर एसयूवी (Renault Electric Crossover) को जल्द लॉन्च कर सकती है। इस कार की खासियत ये है कि इसे आप फुल चार्जिंग में 600 किलोमीटर तक चला सकते हैं। इस कार में इसके अलावा भी आपको कई और फीचर्स देखने को मिलेंगे। जानें


यह भी पढ़ें: पठानकोट में न्यूज़ पेपर बेचने वाले का Coronavirus टेस्ट पॉज़िटिव, मचा हड़कंप

नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Renault Electric Crossover कई बैटरी पैक और पावर आउटपुट के साथ पेश की जा सकती है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये एक बार फुल चार्ज पर होने पर 600 किलोमीटर तक का सफर तय करेगी। नई क्रॉसओवर इलेक्ट्रिक एसयूवी में इससे ज्यादा कपैसिटी का बैटरी पैक दिए जाने की संभावना है। रेनॉ की नई इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर की लंबाई 4.2-मीटर रहने की उम्मीद है, जो रेनॉ कैप्चर के लगभग बराबर है।

इस इलेक्ट्रिक एसयूवी में प्लास्टिक क्लैडिंग समेत कुछ ऑफ-रोड डिजाइन बिट्स मिलेंगे। एसयूवी का इंटीरियर भी Morphoz कॉन्सेप्ट से प्रेरित हो सकता है। इसमें बड़ी स्क्रीन्स समेत कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। इस कार को अक्टूबर में होने वाले Paris Motor Show 2020 में पेश किया जा सकता है। कंपनी के CMF-EV प्लैटफॉर्म के आधारित इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की स्टाइलिंग Morphoz कॉन्सेप्ट से ली जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है