×

Rescue दल ने रास्ता भटके Trackers को सुरक्षित निकाला

Rescue दल ने रास्ता भटके Trackers को सुरक्षित निकाला

- Advertisement -

rescue team: कुल्लू। जिला कुल्लू के नग्गर-मलाणा ट्रैक रूट पर रास्ता भटके युवा ट्रैकर फुटासौर नामक स्थान से रेस्क्यू दल ने खोज निकाले है। जानकारी के अनुसार सभी ट्रैकर सुरक्षित है। नौ मई को ये ट्रैक रूट पर रास्ता भटक गए थे। कुल्लू पुलिस प्रशासन को जैसे ही ट्रैक रूट पर ट्रैकर रास्ता भटकने की सूचना मिली।


  • 9 मई को रास्ता भटक गए थे ट्रैकर, फुटासौर में मिले

इसके बाद एसपी कुल्लू ने जरी और मणिकर्ण पुलिस चौकी से चार पुलिस जवान दीपक, मूरलीधर, रमेश और विश्वानाथ को उन्हें ढूंढने के लिए रवाना किया था और साथ में नेगीज हिमालय एडवेंचर रेस्क्यू दल के नेगीज ब्रदर्ज छापे राम नेगी और शेरा नेगी की आठ सदस्य टीम ने भी उनके साथ इस ट्रैकिंग रूट पर रवाना हुई थी।

rescue team: नग्गर से मलाणा के लिए निकले थे ट्रैकर

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इन ट्रैकरों ने नौ मई को नग्गर से मलाणा के लिए ट्रैकिंग शुरू कर दी थी। चंद्रखणी पहुंचने के बाद यह ट्रैकर रास्ता भटक गए थे। इन्होंने मलाणा की तरफ आना था, लेकिन यह फुटासौर की तरफ निकल पड़े। एएसपी कुल्लू निश्चिंत सिंह नेगी ने बताया कि सभी ट्रैकर चंडीगढ़ में एक निजी यूनिवर्सिटी में इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग और मैकेनिकल इंजीनियर कर रहे हैं। जिनके नाम नाम राहुल, जतिन, अमरजीत और दीपक है। इनमें एक दिल्ली, एक उतरांचल ओर दो यूपी के रहने वाले हैं। एसडीएम कुल्लू ने रास्ते भटके ट्रैकरों मिलने की सूचना मिलते ही ट्रैकरों को दो एंबुलेंस और रेस्क्यू टीम को एक और वाहन भेजा गया और सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया।

यह भी पढ़ें… लुधियाना से मौत अर्की खींच लाई,Car लुढ़की एक की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है