Expand

Doctors से गाली-गलौज व धक्कामुक्की, हड़ताल पर गए Tanda Medical College के Resident 

Doctors on Strike: रविवार रात को नशे में धुत युवकों ने किया था हंगामा 

Doctors से गाली-गलौज व धक्कामुक्की, हड़ताल पर गए Tanda Medical College के Resident 

Doctors on Strike: कांगड़ा। Dr. Rajendra Prasad Medical College and Hospital Tanda के Resident doctors नशे में धुत चार युवकों द्वारा रविवार रात को Doctors से गाली-गलौज व धक्कामुक्की करने के विरोध में Strike पर चले गए हैं। रात को हुए इस हंगामे के बाद सुरक्षा कर्मियों के समय पर न पहुंचने पर Doctors में नाराजगी है। उनका कहना है कि Hospital में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी  होना चाहिए इस संबंध में वे चिकित्सा अधीक्षक को ज्ञापन भी देंगे।
जाहिर है कि नशे में धुत शाहपुर के युवाओं द्वारा रविवार रात को सर्जरी वार्ड में तैनात महिला Doctor व तीन अन्य डॉक्टरों से बदतमीजी व धक्कामुक्की की थी। रात को हुए इस हंगामे के बाद Doctors ने पुलिस के पास इसकी लिखित शिकायत की और टांडा पुलिस चौकी के कर्मचारियों ने चारों युवकों का मेडिकल करवाकर उन्हें गिरफ्तार भी किया। बताया जा रहा है कि रात के समय जब Doctors ने जब सुरक्षा कर्मियों को इस संबंध में सूचित किया तो वे काफी देर के बाद मौके पर पहुंचे थे। Hospital में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर Doctors ने आज हड़ताल कर दी है।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है