Exclusive: क्रिकेट Stadium में पुनः खुलेगा Restaurant-hotel, पैसे खर्च कर पैवेलियन तक जा सकेंगे दर्शक

Exclusive: क्रिकेट Stadium में पुनः खुलेगा Restaurant-hotel, पैसे खर्च कर पैवेलियन तक जा सकेंगे दर्शक

- Advertisement -

धर्मशाला। क्रिकेट स्टेडियम में खाने के मेज से सीधे धौलाधार को निहारने के दिन फिर से पुनः लौटने वाले हैं। एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में फिर से होटल-रेस्तरां खुलने जा रहा है। इसके लिए हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (HPCA) की स्टेट एक्जिक्यूटिव ने अपनी बैठक में मोहर लगा दी है। कांग्रेस शासनकाल में यहां चलने वाले होटल-रेस्तरां को बंद कर दिया गया था। अब इसे पुनः शुरू करने के लिए किसी बड़ी कंपनी से बात की जाएगी। 

 

 

यह भी पढ़ें…Anurag पहुंच रहे, HPCA बोर्ड ऑफ डायरेक्टर बैठेगा, State Executive की भी होगी Meeting

इसे आगे लीज पर देकर इसे चलाया जाएगा। इसके खुलने से यहां आने वाले क्रिकेट प्रेमी-पर्यटक रेस्तरां या अपने कमरे से सीधे धौलाधार का नजारा ले सकेंगे। इससे एचपीसीए को अच्छी आमदन भी होगी। एचपीसीए की स्टेट एक्जिक्यूटिव ने यह भी निर्णय लिया है कि स्टेडियम में हर दिन आने वाले क्रिकेट प्रेमी कुछ पैसे खर्च कर स्टेडियम के अंदर पैवेलियन तक जा सकेंगे। इसके लिए एचपीसीए ने पैवेलियन को एक तरफ से म्जूजियम के रूप में निखारने का निर्णय लिया है।  अभी तक स्टेडियम आने वाले दर्शक सिर्फ मैदान को ही देख पाते हैं। अब जल्द ही पैवेलियन तक भी क्रिकेट प्रेमी और पर्यटक जा सकेंगे। एचपीसीए ने पैवेलियन तक जाने के लिए टिकट रखने का निर्णय इसलिए भी लिया है, ताकि इससे भी अतिरिक्त आमदन हो सके। अनुराग ठाकुर की मौजूदगी में हुई बैठक में निर्णय लिया गया है कि स्टेडियम के बाहरी तरफ कैफे जल्द से जल्द शुरू किया जाए, ताकि यहां आने वाले पर्यटकों को खाने पीने की सुविधा मिल सके। इसी तरह एचपीसीए स्टेट एक्जिक्यूटिव ने स्टेडियम के भीतर बन रहे म्जूजियम बाबत चर्चा कर वहां कुछ एक मोम के पुतले लगाने का भी निर्णय लिया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है