Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

आपदा में अवसर तलाश रहा था रेस्टोरेंट संचालक, बेड बॉक्स में छिपा रखी थी शराब की पेटियां

संतोषगढ़ से सटे खानपुर गांव में शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने दी दबिश

आपदा में अवसर तलाश रहा था रेस्टोरेंट संचालक, बेड बॉक्स में छिपा रखी थी शराब की पेटियां

- Advertisement -

ऊना। कोविड-19 महामारी के इस दौर में भी कुछ लोग कमाई करने के अवैध तरीकों को अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। हालत यह है कि प्रदेश सरकार द्वारा संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लागू की गई बंदिशों के बीच जहां तमाम व्यापारिक प्रतिष्ठानों सहित शराब के ठेके (Liquor Shops) बंद चल रहे हैं, वहीं अवैध शराब के धंधे को अंजाम देने वाले लोग पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। ऐसा ही एक मामला जिला के सीमांत कस्बा संतोषगढ़ से सटे खानपुर गांव में सामने आया है। खानपुर स्थित एक रेस्टोरेंट (Restaurant) में पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने इस रेस्टोरेंट से अवैध शराब की 20 पेटी और 2 पेटी बीयर बरामद की गई है। इस घटना के संबंध में पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Himachal: शटर के नीचे से चोरी छिपे बेच रहा था शराब, ASP ने काटा चालान

 


 

वर्तमान परिस्थितियों में जहां कोविड-19 नाम (Coronavirus) की महामारी ने मानव जाति को खतरे में डाल रखा है, वहीं कुछ लोग ऐसे समय में भी अवैध धंधों के बलबूते कमाई करने के मौके नहीं छोड़ रहे हैं। महामारी के प्रसार को रोकने के लिए सरकार द्वारा पाबंदियां लागू की गई है जिसे आंशिक लॉकडाउन के रूप में इंपोज किया गया है। ऐसी परिस्थिति में तमाम व्यापारिक प्रतिष्ठानों समेत शराब के ठेके भी बंद चल रहे हैं, लेकिन फिर भी कुछ लोग शराब की अवैध बिक्री के दम पर काली कमाई करने से बाज नहीं आ रहे। ऐसा ही एक मामला सदर थाना ऊना के तहत गांव खानपुर में सामने आया। जहां से पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में दबिश देते हुए शराब की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक से 20 पेटी शराब और दो बीयर की पेटी भी कब्जे में ली है। पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: सिरमौर : 43 ने तोड़ा नियम तो पुलिस ने ठोका 21,500 रुपये जुर्माना, दो मामले कोर्ट भेजे

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि खानपुर स्थित एक रेस्टोरेंट में पिछले कुछ दिनों से शराब बेची जा रही है। शुक्रवार दोपहर थाना प्रभारी ऊना सर्वजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम (Police team) ने रेस्टोरेंट में दबिश दी। जहां पर तलाशी के दौरान बेड बॉक्स से काफी मात्रा में शराब बरामद हुई। पुलिस ने पाया कि रेस्टोरेंट मालिक ने अवैध रूप से 12 पेटी देसी व 8 पेटी अंग्रेजी सहित दो पेटी बीयर छिपा कर रखी थी। पुलिस द्वारा मांगे जाने पर रेस्टोरेंट का संचालक शराब के संबंध में कोई भी दस्तावेज नहीं दिखा सका। इसके चलते पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ऊना सर्वजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया है। रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है