×

ऊना में मेडिकल स्टोर से पकड़ी प्रतिबंधित दवाएं, कांगड़ा में चिट्टे संग धरी महिला

ऊना में मेडिकल स्टोर से पकड़ी प्रतिबंधित दवाएं, कांगड़ा में चिट्टे संग धरी महिला

- Advertisement -

ऊना। नशे के खिलाफ चलाए अभियान में पुलिस ने आज अंब थाना क्षेत्र में एक मेडिकल स्टोर से प्रतिबंधित दवाओं (Restricted drugs) की खेप बरामद की है। वहीं जिला कांगड़ा (Kangra) के मटौर में एक महिला को चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने दोनों ही मामलों में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।


मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की एसआईयू टीम और ड्रग इंस्पेक्टर ने संयुक्त छापेमारी के दौरान एक मेडिकल स्टोर से प्रतिबंधित दवा की खेप पकड़ी है। अंब में मेडिकल स्टोर (Medical Store) का संचालन करने वाले रिपोह मिसरां निवासी 46 वर्षीय सुरेश कुमार के खिलाफ पुलिस के एसआईयू विंग को प्रतिबंधित नशीली (Restricted drugs) दवाएं बेचने की गुप्त सूचना मिली थी। पुलिस ने ड्रग इंस्पेक्टर के साथ मिलकर शनिवार देर शाम आरोपी के मेडिकल स्टोर पर छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान संयुक्त टीम ने स्टोर से 350 टेबलेट्स ट्रामाडोल एसआर 100 बरामद की। जिनके संबंध में आरोपी पुलिस टीम को कोई भी जायज दस्तावेज नहीं दिखा सका। पुलिस ने उसके खिलाफ ड्रग एंड कॉस्मेटिक एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

इसी तरह से जिला कांगड़ा के बगली में किराए के मकान में रह रही पंजाब की महिला से चिट्टा (Chitta) बरामद किया। यह महिला पंजाब की रहने वाली है। यह कार्रवाई नारकोटिक्स सेल और गगल पुलिस के संयुक्त अभियान में की है। बताया जा रहा है कि महिला मटौर में ढाबा चलाती है। आरोपी महिला के पास से 177 ग्राम चरस और 75000 रुपए नकदी बरामद हुई है। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

हिमाचल अभी अभी Mobile App का नया वर्जन अपडेट करने के लिए इस link पर Click करें …. 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है