×

योगी सरकार का पिंडदान करवाने वाला गिरफ्तार, ब्राह्मण बोले-धोखे से करवाया काम

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

योगी सरकार का पिंडदान करवाने वाला गिरफ्तार, ब्राह्मण बोले-धोखे से करवाया काम

- Advertisement -

लखनऊ। योगी सरकार का पिंडदान (Pinddan) करवाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। इस व्यक्ति ने बीते रोज योगी सरकार (Yogi Govt) का पिंडदान करवाया था। जानकारी के अनुसार योगी (Yogi) सरकार का पिंडदान करवाने वाला व्यक्ति समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है और बीते रोज इसने गंगा घाट पर ब्राह्मणों से पूरी प्रक्रिया के साथ योगी सरकार का पिंडदान करवाया था। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। उधर, मामले में पिंडदान करवाने वाले पंडितों ने खुद इस मामले को लेकर पुलिस (Police) में शिकायत दी थी।


यह भी पढ़ें: Modi से मिले जयराम, स्वर्णिम रथयात्रा के उद्घाटन को किया आमंत्रित

जानकारी के अनुसार ब्राह्मणों का कहना है कि उन्होंने धोखे से गंगा घाट (Ganga Ghat) पर बुलाया गया और फिर योगी सरकार का पिंडदान भी करवाया गया। दलन छपरा गांव के निवासी पांच ब्राह्मणों मंटू पांडेय, राम दर्शन पांडेय, सुधाकर मिश्रा, श्रीकृष्ण पांडेय और सत्यसेन तिवारी ने मंगलवार को रेवती थाना (Revati Police Station) में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई थी। अब इस मामले में रेवती थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता है।

यह भी पढ़ें: गृह मंत्री Amit Shah से मिले सीएम जयराम ठाकुर, विभिन्न मुद्दों के बारे में की चर्चा

पुलिस को दी गई शिकायत (Police Complaint) में ब्राह्मणों ने लिखा है कि हमें धोखे से गंगा घाट पर बुलाया गया, माला पहनाई गई, पांव भी धोए और इसके लिए बाकायदा दान-दक्षिणा भी दी गई। पुलिस (Police) को दी गई शिकायत के मुताबिक हमारे आने के बाद यूपी के सीएम (UP CM) योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फोटो वहां रखी गई और योगी सरकार का पिंडदान करवाया गया। इस पूरे घटनाक्रम की जानबूझकर वीडियो (Video) बनाई गई और फिर इसे वायरल कर दिया गया। अब इस मामले में कथित तौर पर सपा नेता ब्रजेश यादव को गिरफ्तार (Arrest) किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है