Covid-19 Update

2,17,615
मामले (हिमाचल)
2,12,133
मरीज ठीक हुए
3,643
मौत
33,563,421
मामले (भारत)
230,985,679
मामले (दुनिया)

ऋचा चड्ढा ने प्राइवेट किया अपना Twitter अकाउंट; बताई ये वजह

ऋचा चड्ढा ने प्राइवेट किया अपना Twitter अकाउंट; बताई ये वजह

- Advertisement -

मुंबई। अपने बेबाक राय और प्रभापूर्ण अदाकारी के दम पर बॉलीवुड में अच्छा-खासा मुकाम हासिल कर चुकीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने अपना ट्विटर अकाउंट प्राइवेट (Twitter account private) कर लिया है। इस फैसले के पीछे अभिनेत्री ने अपना स्पष्टीकरण भी दिया है। ऋचा ने अपने वेरिफाइड ट्विटर अकाउंट ऋचा चड्ढा से शनिवार को खुलासा किया कि उन्होंने क्यों अपने अकाउंट की सेंटिग प्राइवेट की। उन्होंने ऐसा इसिलए किया, क्योंकि वह माइंडलेस स्क्रॉलिंग पर कम समय बिताना चाहती हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘बिना मतलब की स्क्रॉलिंग में काफी समय खर्च होता है।’ ऋचा ने अपने फोन के स्क्रीन टाइम का एक स्क्रीन शॉट भी शेयर किया, जिसके अनुसार वह एक हफ्ते में ट्विटर पर 9 घंटे से अधिक और फोन पर तकरीबन 20 घंटे बिता रही हैं।

जहरीली तो सारी दुनिया है तो अब क्या करें


इस बारे में ट्वीट करते हुए ऋचा ने लिखा कि मैं अपना अकाउंट प्राइवेट करने जा रही हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि ट्विटर जहरीला है (जहरीली तो सारी दुनिया है तो अब क्या करें)। मैं यहां पर मदद करने, समर्थन करने, विचार रखने और हंसी-मजाक करने के लिए हूं। लेकिन मेरी भी एक डेडलाइन है और इस माइंडलेस स्क्रॉलिंग में बहुत अधिक समय लगता है।

उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘सुख और समृद्धि के लिए सबसे अच्छा मंत्र है अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को डिलीट करना।’ बता दें कि लॉकडाउन में ऋचा चड्ढा ने एक ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की जिसमें वो मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा ऋचा अपने ब्वॉयफ्रेंड अली फजल से इसी साल शादी करने वाली थीं लेकिन कोरोना की वजह से सब टल गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है