Expand

MC के मनोनीत पार्षदों के शपथ ग्रहण से BJP Mandal Nagrota का किनारा,MLA कूका हुए तल्ख

बोले,कांग्रेस के सदस्य मनोनीत होते थे तो BJP Mandal के पदाधिकारी आते थे

MC के मनोनीत पार्षदों के शपथ ग्रहण से BJP Mandal Nagrota का किनारा,MLA कूका हुए तल्ख

डॉ. चांद/ नगरोटा बगवां। BJP Mandal Nagrota Bagwan की स्थानीय MLA Arun Mehra Kuka से चल रही रार लगातार बढ़ती दिख रही है। आज Municipal Council के Nominated councilors का शपथ ग्रहण समारोह था,उससे भी BJP Mandal ने किनारा कर दिया। समारोह में उपस्थित BJP MLA Arun Mehra Kuka इससे तल्ख हुए तो उन्होंने अपने संबोधन में स्पष्ट किया कि जब वर्षों तक कांग्रेस के सदस्य मनोनीत होते थे तो BJP Mandal के पदाधिकारी मौजूद रहते थे,आज पार्टीं के लोग मनोनीत हुए हैं तो मंडल दूरी बनाकर बैठा है। उन्होंने कहा कि मैं अपनी तरफ से प्रयास कर रहा हूं कि सब इक्टठे होकर चलें।

चार में से तीन Nominated ही ले पाए शपथ, एक सदस्य कारणवश नहीं आ पाए

बीते दिनों BJP Mandal अध्यक्ष डॉ. नरेश विरमानी ने कूका पर एक पत्रकार वार्ता कर आरोप लगाए थे, उसके बाद से ही पार्टी में खाई गहरी होती जा रही है। कूका ने आज यही नहीं Municipal Council की कार्यशैली पर भी रोष जाहिर करते हुए चेताया कि अपनी कार्यसंस्कृति में सुधार लाएं। Municipal Council Nagrota Bagwan के लिए मनोनीत चार पार्षदों में से तीन ने आज टाउन हॉल में शपथ ग्रहण की। कांगड़ा के एसडीएम शशिपाल नेगी ने रानू राम, सिद्धार्थ चोपड़ा और श्रीमती आशा वालिया को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। एक अन्य मनोनीत सदस्य राजीव गुप्ता कारणवश उपस्थित नहीं हो पाए,अब उन्हें बाद में शपथ दिलाई जाएगी।

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Advertisement
Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Advertisement

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है