Covid-19 Update

1,42,510
मामले (हिमाचल)
1,04,355
मरीज ठीक हुए
2039
मौत
23,340,938
मामले (भारत)
160,334,125
मामले (दुनिया)
×

#FarmersProtest पर रिहाना-ग्रेटा थरनबर्ग-मिया खलीफ की टिप्पणी, प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

#FarmersProtest पर रिहाना-ग्रेटा थरनबर्ग-मिया खलीफ की टिप्पणी, प्रज्ञान ओझा ने दिया करारा जवाब

- Advertisement -

नई दिल्ली। कृषि कानूनों (Agricultural Laws) को लेकर देशभर में पिछले 70 दिनों से प्रदर्शन चल रहा है। कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो (PM Justin Trudeau) भी किसान आंदोलनों को लेकर टिप्पणी कर चुके हैं, लेकिन अब भारत के इस आंतरिक मामले में अन्य विदेशी स्टार (Foreign Star) भी कूद चुके हैं। पॉप स्टार रिहाना, पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा, अमेरिकन ब्लॉगर अमांडा केर्नी और पर्यावरण एक्टिविस्ट के तौर पर दुनिया भर में सुर्खियां बटोर चुकीं ग्रेटा थरनबर्ग (Rihanna, Mia Khalifa, Amanda Cairney Greta Thurnberg Tweet) ने भी किसान आंदोलनों (Farmers Protes) को लेकर टिप्पणी (Comment) की है। अब इसके लेकर कई लोगों की पक्ष में तो कई लोगों की आलोचना के तौर पर टिप्पणी सामने आने लगी है। अभिनेत्री कंगना रनौत और पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने पॉप स्टार रिहाना को जवाब भी दिया है।


यह भी पढ़ें:मानहानि केस में कंगना रनौत को नोटिस, जावेद अख्तर को लेकर दिया था अभिनेत्री ने बयान

पॉप स्टार रिहाना ने बीते रोज एक ट्विट किया और उस पर किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए लिखा कि हम इस पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने #FarmersProtest का भी इस्तेमाल किया। पॉप स्टार रिहाना के इस ट्विट पर दो लाख से ज्यादा लोगो रिट्विट कर चुके हैं। रिहाना के इस ट्विट पर आंदोलन के समर्थक और आंदोलन के विरोधी दोनों ही तरह के लोग रिप्लाई कर रहे हैं। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी रिहाना को जवाब दिया है।


पॉप स्टार रिहाना के इस ट्विट पर पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी रिप्लाई किया और लिखा कि मेरा देश हमारे किसानों पर गर्व करता है और जानता है कि वे कितने महत्वपूर्ण हैं, मुझे विश्वास है कि इसे जल्द ही संबोधित किया जाएगा। हमें अपने आंतरिक मामलों में किसी बाहरी व्यक्ति की जरूरत नहीं जो हमारे मामलों में अपनी नाक घुसाए।

इसके अलावा पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा भी भारत में हो रहे किसान आंदोलनों पर कूद पड़ी हैं। मिया खलीफा ने किसान आंदोलन को लेकर दो ट्विट किए। एक ट्विट में मिया खलीफा ने लिखा मानवाधिकार का उल्लंघन हो रहा है ? नई दिल्ली के आसपास इंटरनेट काट दिया ?! #FarmersProtest इसके अलावा मिया खलीफा ने अपने दूसरे ट्विट में लिखा कि Paid actors, huh? मुझे उम्मीद है कि अवॉर्ड सीजन के दौरान उनकी अनदेखी नहीं की जाएगी। मैं किसानों के साथ खड़ी हूं। #FarmersProtest.

पर्यावरण संरक्षण को लेकर दुनिया भर में सुर्खियां बटोर चुकीं ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसान आंदोलन को लेकर ट्विट किया है। ग्रेटा थनबर्ग ने ट्विट करते हुए लिखा कि हम भारत में #FarmersProtest के साथ एकजुटता में खड़े हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है