Expand

आरके नगर उपचुनाव : Counting Booth पर भिड़े दिनाकरण-AIADMK के समर्थक

आरके नगर उपचुनाव : Counting Booth पर भिड़े दिनाकरण-AIADMK के समर्थक

- Advertisement -

नई दिल्ली। देश के चार राज्यों की पांच विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के नतीजे रविवार को आने वाले हैं। जिन सीटों को लेकर मतगणना चल रही है उनमें तमिलनाडु की आरकेनगर, यूपी की एक, पश्चिम बंगाल की एक तथा अरुणाचल प्रदेश की दो सीटें शामिल हैं, लेकिन इन सब में बेहद खास आरके नगर सीट मानी जा रही है। फिलहाल शुरुआती नतीजों में निर्दलीय प्रत्याशी टीटीवी दिनाकरण आगे चल रहे हैं। बता दें कि सुबह 8 बजे से काउंटिंग शुरू हुई लेकिन आर के नगर में सीट पर एआईएडीएम और दिनाकरण के समर्थकों के बीच झड़प के चलते मतगणना पड़ी थी। बाद में पुलिस ने आकर मामला शांत किया और फिर मतगणना शुरू हुई।

गौर हो कि चेन्नई की ये सीट पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद खाली हुई थी, जिस पर 21 दिसंबर को उपचुनाव करवाया गया। उपचुनाव में 59 प्रत्याशी अखाड़े में हैं लेकिन मुख्य रूप से मुकाबला मधुसूदनन, मरूथुगनेश और टीटीवी दिनाकरण के बीच है। कांग्रेस, वीसीके और वाम दलों समेत कई विपक्षी दलों ने डीएमके उम्मीदवार एन मरूथुगणेश को अपना समर्थन दिया है, वहीं शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरण इस सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। एआईएडीएमके की तरफ से ई मधुसूदनन प्रत्याशी हैं। प्रदेश  में बड़े सियासी उलटफेर के बीच हो रहा ये चुनाव जहां डीएमके और एआईएडीएमके के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है, वहीं दिनाकरण की साख भी इस चुनाव से जुड़ी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है