Covid-19 Update

2,00,603
मामले (हिमाचल)
1,94,739
मरीज ठीक हुए
3,432
मौत
29,973,457
मामले (भारत)
179,548,206
मामले (दुनिया)
×

शराब पी कर सवारियों से की बदतमीजी, आरएम ने सस्पेंड किया कंडक्टर

शराब पी कर सवारियों से की बदतमीजी, आरएम ने सस्पेंड किया कंडक्टर

- Advertisement -

हमीरपुर। ड्यूटी के दौरान शराब पीने के बाद सवारियों से अभद्र व्यवहार (Misbehave) करने के मामले में हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) के हमीरपुर डिपो में तैनात कंडक्टर को आरएम हमीरपुर ने सस्पेंड कर दिया है। मामला देर रात का है। हमीरपुर से चंदरूही के लिए निर्धारित एचआरटीसी (HRTC) की बस (एचपी 67-5182) में सुनील कुमार टीएमपीए बतौर कंडक्टर (Bus conductor) ड्यूटी पर तैनात था।

यह भी पढ़ें :- चाकू की नोक पर बस कंडक्टर से छीन रहे थे बैग, पुलिस ने धरे

 


बस जब हमीरपुर बस अड्डे (Hamirpur bus stand) से चली तो कंडक्टर सुनील एक सवारी से टिकट के खुले पैसे देने को लेकर उलझ गया और अन्य सवारियों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। इस दौरान सुनील कुमार ने सवारी को खुले पैसे न होने पर बस से उतरने के लिए कह दिया। इतने में अन्य सवारियों ने फोन पर इसकी शिकायत आरएम (RM) विवेक लखनपाल से कर दी। लखनपाल ने बस चालक को आदेश दिए कि जब तक वह मौके पर नहीं पहुंचते, बस को वहीं पर खड़ा रखा जाए।

 

आरएम हमीरपुर तुरंत बड़ू मौके पर पहुंचे और कंडक्टर पर कार्रवाई करते हुए उसे अपने साथ ले गए गए। साथ ही उस रूट के लिए दूसरा कंडक्टर तैनात कर बस को आगे रवाना किया।

आरएम हमीरपुर ने कंडक्टर सुनील कुमार का हमीरपुर अस्पताल (Hamirpur Hospital) में पुलिस के समक्ष मेडिकल करवाया। इसके बाद सैंपल जुन्गा लैब में जांच के लिए भेज दिए ताकि वहां से पुख्ता रिपोर्ट विभाग के पास पहुंच सके ताकि कंडक्टर के खिलाफ और सख्त कार्रवाई की जा सके। आरएम हमीरपुर विवेक लखनपाल ने कहा कि ड्यूटी (Duty) के दौरान कोताही सहन नहीं की जाएगी। उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान सुनील कुमार टीएमपीए बतौर परिचालक ने शराब पी रखी थी और उसका मेडिकल अस्पताल हमीरपुर में करवाया गया है। ड्यूटी के दौरान कोताही बरतने पर उसे पद से सस्पेंड कर दिया गया है।

हिमाचल अभी अभी की मोबाइल एप अपडेट करने के लिए यहां क्लिक करें

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है