×

Una-सोलन में Accident : 1 की गई जान, 3 घायल

Una-सोलन में Accident : 1 की गई जान, 3 घायल

- Advertisement -

road accident : ऊना/ सोलन। ऊना व सोलन में सोमवार सुबह हुए तीन अलग-अलग हादसों में एक व्यक्ति की जान चली गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। पहला हादसा ऊना-चंडीगढ़ हाइवे में नंगल के जांदला गांव के पास नेशनल हाईवे पर हुआ जहां पर एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में देहरा का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हिमाचल पथ परिवहन निगम की बस कालका से ऊना आ रही बस के सामने जांदला गांव के समीप बाइक को ओवरटेक करते हुए सड़क पर गिरे युवक आ गए। चालक ने युवकों को बचाने का प्रयास तो किया, लेकिन इस दौरान एक युवक बस की चपेट में आ और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक घायल है। 


road accident : बस ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 घायल, पीजीआई रैफर

हादसे के शिकार युवक की पहचान रोपड़ के मियांपुर के रहने वाले राजेश कुमार ने रूप में हुई है। घायल युवक संदीप देहरा तहसील के बाड़ी गांव का है। बताया जा रहा है कि बाइक से आगे चल रही आल्टो कार को इन युवकों ने ओवरटेक करने का प्रयास कि और वह सामने टकराकर सड़क पर गिर गए। संभलने से पहले ही युवक दूसरी तरफ से आ रही एचआरटीसी की बस चपेट में आ गए और एक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दूसरा हादसा हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत हुआ है यहां पर हीरा में एक स्कूल बस व बाइक में टक्कर हो गई। हादसे में 27 वर्षीय युवक घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि घायल को ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे पीजीआई रैफर कर दिया है।

पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक सुनील कुमार निवासी खेला कल्मोट बाइक पर सवार होकर हरोली की ओर जा रहा था। हीरा में सामने से आ रही एक स्कूल बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में सुनील कुमार को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को 108 की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल में ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे पीजीआई रैफर कर दिया गया है। एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस बस चालक से पूछताछ कर रही है।

जीप-स्कूटी में टक्कर, दो घायल

सोलन के दाड़लाघाट के समीप एक सड़क दुर्घटना में दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। वीरेंदर कुमार पुत्र रूप लाल कंशवाला दाड़ला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार देर रात वह जीप (hp 11 7446) में सवार होकर कराघाट की ओर जा रहा था तभी भानू कुमार पुत्र मोहिंदर, निवासी घुमारवीं, बिलासपुर अपनी स्कूटी (hp23 7812) पर सामने से आया और उसकी जीप में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में वीरेंद्र और भानु दोनों को गंभीर चोटें आई हैं। घायलों का उपचार आईजीएमसी शिमला में चल रहा है। डीएसपी दाड़लाघाट नरवीर सिंह राठौर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि स्कूटी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस छानबीन में जुटी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है