Expand

नशेड़ी महिला कार चालक ने पांच को रौंदा

नशेड़ी महिला कार चालक ने पांच को रौंदा

- Advertisement -

करनाल। घरौंडा कस्बे में बुधवार दोपहर लगभग 12 बजे एक तेज रफ्तार महिला कार चालक ने एनएच-1 पर 5 लोगों को कुचल दिया। पांचों हाइवे पर सफाई का काम कर रहे थे। इनमें से 2 की मौके पर मौत हो गई, जबकि 3 घायल हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला की पहचान दिल्ली के रोहिणी निवासी प्रीति भारद्वाज के रूप में हुई है। वह नशे में बुरी तरह चूर थी। accident-graphic-2
घरौंडा के सिटोंडी गांव के 5 मजदूर हाइवे पर सफाई का काम कर रहे थे।

  • इसी दौरान प्रीति भारद्वाज अपनी स्विफ्ट कार से दिल्ली से करनाल की तरफ जा रही थी। उसने पांचों मजदूरों को कुचल दिया। इसमें दो मजदूरों बंसी और राजकुमार उर्फ राजू की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि भीरा, मामू और इंद्र घायल है।

तीनों को करनाल ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने प्रीति भारद्वाज को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है। घरौंडा थाना के एसएचओ राजबीर यादव ने पुष्ट करते हुए बताया कि नशे में धुत्त महिला ने 5 लोगों को कुचल दिया। महिला को हिरासत में ले लिया गया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अंतिम संस्कार में जा रहा था परिवार, कार हादसे में खो दिया बेटा

रोहतक। सांपला हलके में झज्जर रोड पर स्पीड ब्रेकर पर एक कार ने अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की बस को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।accident-graphic हादसे में कार चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला सहित तीन कार सवार गंभीर रूप से घायल हो हैं। सभी घायलों को रोहतक पीजीआईएमएस में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार झज्जर जिले के भापड़ोदा गांव में किसी अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहा था। रास्ते में स्पीड ब्रेकर पर कार अनियंत्रित होकर हरियाणा रोडवेज की बस से पीछे से टकरा गई।

  • प्रत्यक्षदर्शी इंद्रजीत ने बताया कि हादसे का कारण स्पीड ब्रेकर है, क्योंकि इस पर कोई पट्टी नहीं है। इस वजह से यह चालकों को दिखाई नहीं देता।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है