Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,571,295
मामले (भारत)
197,365,402
मामले (दुनिया)
×

टैंपो Traveller की चपेट में आने से रिटायर्ड Headmaster की मौत

टैंपो Traveller की चपेट में आने से रिटायर्ड Headmaster की मौत

- Advertisement -

Road accident : सुनैना जसवाल/बंगाणा। लठियाणी बाजार स्थित यूकों बैंक के पास टैंपो ट्रेवलर की चपेट में आने से स्कूटर सवार दर्दनाक मौत हो गई। मृतक की पहचान सेवानिवृत्त हैडमास्टर रत्न चंद निवासी करसाई के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। जबकि मामले के संदर्भ में आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर करसाई निवासी रत्न चंद अपने स्कूटर पर कैहलवीं गांव से लठियाणी जा रहे थे कि जैसे लठियाणी बाजार में पहुंचे कि अचानक पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार टैंपो ट्रैवलर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में रत्न चंद बुरी तरह से लहूलहुान हो गए।

  • लठियाणी बाजार स्थित यूकों बैंक के पास  हुआ हादसा

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले के संदर्भ में टैंपो चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। उधर, सेवानिवृत्त हैडमास्टर रत्न चंद के निधन पर कुटलैहड़ विधायक विरेंद्र कंवर, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष रविंद्र फौजी, उपाध्यक्ष बलदेव कुटलैहड़ियां, कर्नल धमेंद्र सिंह पटियाल, पूर्व विधानसभा उपाध्यक्ष रानाथ शर्मा, प्रदेश सचिव विवेक विक्कू, सुदेश बोहरा, रूमेल सिंह, राजेंद्र सिंह ने गहरा शोक जताया है। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सीएचसी बंगाणा पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृतक घोषित कर दिया। वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया है। उधर, पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।


अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, दो युवक घायल

हरोली पुलिस थाना के तहत गांव रोड़ा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए ऊना अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार धमांदरी निवासी सुखविंद्र व ज्योति सिंह  बाइक पर सवार होकर रोड़ा के समीप जा रहे थे कि तभी अचानक अज्ञात वाहन ने उनको जोरदार टक्कर दे मारी। हादसे में सुखविंद्र व ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को ऊना अस्पताल पहुंचाया गया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि घायलों को अस्पताल में उपचार दिया जा गया है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों के बयान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है