Expand

Duty से लौट रहे सैनिक को कुचला, मौके पर ही मौत

Duty से लौट रहे सैनिक को कुचला, मौके पर ही मौत

- Advertisement -

बैजनाथ। ड्यूटी ऑफ कर क्वार्टर लौट रहे सेना के जवान को अल्हीलाल में अज्ञात वाहन ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा गुरुवार देर रात करीब दो बजे हुआ है। बैजनाथ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार बैजनाथ के साथ लगते अल्हीलाल कैंट में रात दो बजे एक तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से सेना के एक जवान की मौत हो गई।

  • अल्हीलाल में अज्ञात वाहन ने कुचल दिया

accident2यह जवान अपनी ड्यूटी ऑफ कर बाइक में सवार होकर अपने क्वार्टर जा रहा था और अभी वह गेट के बाहर निकला ही था कि  एक तेज रफ़्तार वाहन ने इसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार हुए सैनिक की पहचान सतीश बालू निवासी कोल्हापुर, महाराष्ट्र के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आर्मी भी अपने स्तर पर जांच कर रही है।

Truck ने बाइक को मारी टक्कर, एक जान गई, दूसरा गंभीर

नाहन। ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है। हादसा पांवटा-शिलाई मार्ग पर बद्रीपुर चौक से आधा किलोमीटर दूर पेट्रोप पंप के समीप गुरुवार को देर रात हुआ। बिना नंबर की हीरो हांडा मोटरसाइकिल पर सवार दोनों युवकों को ट्रक (एचपी17बी-3300) ने पेट्रोप पंप के समीप जोरदार टक्कर मार दी।

  • बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार थे युवक

nahan-acidentहादसे में सहारनपुर के नलहेड़ा निवासी  नीरज (23) पुत्र जगबीर सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक पर सवार एक अन्य 23 वर्षीय युवक अनुराग निवासी पौढीवाल गढ़वाल बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। मामले की पुष्टि पांवटा साहिब के डीएसपी भीष्म ठाकुर ने की है। उधर, मामले के जांच अधिकारी एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि हादसा शिलाई रोड पर बद्रीपुर चौक से करीब आधा किलोमीटर आगे पेट्रोप पंप के समीप पेश आया। उन्होंने बताया कि एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। दोनों ही युवक गोंदपुर स्थित एक उद्योग में कार्यरत थे। उन्होंने बताया कि इस संदर्भ में मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है। मरने वाले युवक के परिजनों को सूचना दे दी गई थी। इसके बाद सहारनपुर से उसके परिजन पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है