Covid-19 Update

58,598
मामले (हिमाचल)
57,311
मरीज ठीक हुए
982
मौत
11,095,852
मामले (भारत)
114,171,879
मामले (दुनिया)

ड्यूटी पर तैनात Home Guard जवान की पीट-पीट कर हत्या

ड्यूटी पर तैनात Home Guard जवान की पीट-पीट कर हत्या

- Advertisement -

सरकाघाट। नशे में धुत बाइक सवारों ने होम गार्ड जवान की पीट-पीट कर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार जोगिन्दर पाल पुत्र महाजन राम अपने अन्य साथ धनी राम के साथ रात की गश्त ड्यूटी पर बीट नंबर एक जो बस स्टैंड से डबरोग गांव तक जाती है में अपने साथियों के साथ जा रहा था। शनिवार रात 11 बजे के करीब चार बाइक सवार नशे में धुत युवक बरछवाड़ से सरकाघाट की और गाली गलौज करते हुए शोर मचाते हुए आए।

  • सरकाघाट में नशे में धुत युवकों ने अंजाम दी वारदात

ड्यूटी पर तैनात जवानों ने उनको रोक कर शोर बंद करने को कहा, लेकिन यह युवकों को न गबार गुजरा और उन्होंने जोगिन्दर पाल पर लात और घुसे बरसाने शुरू कर दिए। उसे पीटते हुए देख कर दूसरा साथी उसके बचाव में आया पर उसे भी मार कर भगा दिया गया। उसके बाद उसने पुलिस थाना सरकाघाट को घटना बारे सूचना दी। पुलिस घायल जवान को लेकर नागरिक अस्पताल सरकाघाट आ गई, जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसकी हालात को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद जोनल अस्पताल हमीरपुर भेज दिया, जहां थोड़ी देर के बाद उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव का हमीरपुर में ही पोस्टमॉर्टम करवा परिजन को सौंप दिया  और एक पुलिस टुकड़ी आरोपियों की तलाश में रवाना हो गई। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Road Accident : Head constable की मौत, 2 पुलिस कर्मी घायल

ऊना। जिला के टक्का में हुए मर्डर के सिलसिले में तफ्तीश को गए पुलिस कर्मी की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई इस हादसे में एक पुलिस कर्मी की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए।बताया जा रहा है कि गुरुवार को टक्का गांव में एक प्रवासी युवक का मर्डर किया गया था और मामले में शामिल तीसरा शख्स मौके से फरार हो गया था।

  • मर्डर के सिलसिले में तफ्तीश के लिए पंजाब गई थी टीम
  • गढ़शंकर के कोकोवाल में हुआ हादसे, गाड़ी के आगे आई नीलगाय

accidnet22मर्डर के आरोपी की तलाश में ऊना पुलिस के तीन सदस्यीय टीम पंजाब गई थी 31 दिसंबर की रात को वापस आते समय पंजाब के गढ़शंकर जिला के कोकवाल में उनकी गाड़ी के आगे नीलगाय आ गई और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

 इस हादसे में एक हेड कांस्टेबल सुभाष कुमार की मौत हो गई। जबकि सब इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार, हेड कांस्टेबल कर्णजीत सिंह घायल हो गए। हेड कांस्टेबल सुभाष कुमार बंगाणा का रहने वाला थे। दोनों घायलों को ऊना अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पंजाब पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। हेड कांस्टेबल सुभाष कुमार की मौत पर एसपी ऊना अनुपम शर्मा, एएसपी मदनलाल व डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने शोक जताया है। 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है