Covid-19 Update

59,118
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,228,288
मामले (भारत)
117,215,435
मामले (दुनिया)

सिरमौर, Una और Kullu में हादसेः 6 महिलाओं व तीन मासूमों सहित 12 लोग घायल

सिरमौर, Una और Kullu में हादसेः 6 महिलाओं व तीन मासूमों सहित 12 लोग घायल

- Advertisement -

टीम। प्रदेश में हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज भी तीन हादसों में 6 महिलाओं, तीन मासूमों सहित 12 लोग घायल हुए हैं। यह हादसे सिरमौर, ऊना व कुल्लू में हुए हैं। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

शादी समारोह से लौटते पलटी मारुति, चार महिलाओं सहित 5 जख्मी 

शिलाई। मिल्ला-बकरास सड़क मार्ग पर शनिवार को हुए एक सड़क हादसे में 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायल शिमला जिला के चौपाल के बताए जा रहे हैं। घायलों का शिलाई अस्पताल में उपचार चल रहा है। जानकारी के अनुसार मिल्ला में एक शादी समारोह को अटेंड करने के बाद वापस जाते वक्त मिल्ला-बकरास सड़क पर पुल के समीप मारुति अचानक पलट कर सड़क से नीचे गिर गई। हादसे में सरिता (38), नीलम (26), रिंकी (32), प्रोमिला (50) व चालक राजेश कुमार (42) को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि वापस लौटते वक्त पुल के समीप गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई। इसके बाद घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिलाई पहुंचाया गया। जहां, सभी घायलों का उपचार चल रहा है।

बस ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, एक दंपति सहित दो बच्चे गंभीर

ऊना। थाना हरोली के तहत पंडोगा में बस की टक्कर से स्कूटी सवार दो बच्चों सहित दंपति गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इनमें से एक बच्ची की बाजू फेक्चर हुई है। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।  जानकारी के मुताबिक प्रदीप कुमार निवासी कपूरथला, पंजाब अपनी पत्नी जानवी, 9 वर्षीय बेटी योगिता व 6 वर्षीय बेटी वीनू के साथ स्कूटी पर पंडोगा से ऊना की ओर आ रहा था। पंडोगा से कुछ दूर आगे पीछे से आ रही बस ने टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार बच्चें व दंपति चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।

Kullu के डोहलूनाला में Truck और Car की जोरदार टक्कर, तीन Injured

कुल्लू। Kullu-Manali National Highway पर डोहलूनाला के पास एक Truck और Car की जोरदार टक्कर हुई, जिससे Car और Truck सड़क से नीचे जा गिरे। इसमें Car में सवार तीन लोग Injured हो गए हैं। घायलों में तीनों लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं, जिसमें एक बच्ची भी शामिल है। Car Manali से Kullu की तरफ आ रही थी। जब यह Car डोहलूनाला के पास पहुंची तो Kullu की तरफ से जा रहे एक Truck ने Car को जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार काफी नीचे जा गिरी और Truck भी सड़क से बाहर उतर गया।
हादसे को अंजाम देने के बाद Truck Driver फरार हो गया है। जबकि घायलों को क्षेत्रीय अस्पताल Kullu में भर्ती कर दिया है। उधर, पुलिस ने Truck Driver के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। एसपी कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पुलिस ने सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंच कर मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है