Covid-19 Update

2,05,499
मामले (हिमाचल)
2,01,026
मरीज ठीक हुए
3,504
मौत
31,526,622
मामले (भारत)
196,707,763
मामले (दुनिया)
×

सड़क हादसे में अनुसूचित जाति की जिला अध्यक्ष की मौत

सड़क हादसे में अनुसूचित जाति  की जिला अध्यक्ष की मौत

- Advertisement -

पधर। पठानकोट-मंडी एनएच पर पधर में एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार कांग्रेस कमेटी अनुसूचित विभाग की बैठक  से लौट रहे लोगों की कार पधर में एक खाई में गिर गई। इस हादसे में अनुसूचित जाति  की जिला मंडी की अध्यक्ष सरजू देवी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए हैं। सरजू  द्रंग कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष रह चुकी है।  सभी घायलों को मंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन करने जुट गई है।

जानकारी के अनुसार मंडी-जोगिंदरनगर एनएच पर द्रंग के समीप पाखरी गांव में मारुति कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो हुए हैं। मरने वाली महिला की पहचान द्रंग कांग्रेस नेत्री सरजू देवी के रूप में हुई, जो मंगलवार को वन विश्राम गृह में आयोजित द्रंग कांग्रेस अनुसूचित विभाग की बैठक में भाग लेने के बाद अपने घर स्नोर के नगवाईं लौट रही थी।


सरजू देवी पंचायती राज विभाग में बीडीसी सदस्य और द्रंग महिला कांग्रेस की अध्यक्ष भी रह चुकी है। मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे मारुति कार (एचपी 33-7050)  में सवार पांचों यात्री द्रंग में बैठक में हिस्सा लेने के उपरांत स्नोर वापस लौट रहे थे। पाखरी के पास चालक ने गाड़ी से नियंत्रण खो दिया और कार लगभग 150 मीटर नीचे ढांक में लुढ़क गई। बताया जा रहा है कि हादसे के दौरान मौसम अचानक खराब हो गया था। सभी घायलों का मंडी अस्पताल में उपचार चल रहा है। मंडी अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत सामान्य है। पधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…. दर्दनाकः दूल्हे की गाड़ी से टकराई Bike, जीजा की मौत

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है